हरी मिर्च का हलवा... सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फोटो देखते ही लोग बोले- क्या ये खाने के लिए है ?

अगर आप मिर्च खाने के शौकीन हैं, तो भी आप इस तस्वीर को देखकर जरूर हैरान रह जाएंगे. ऐसा इसलिए है क्योंकि ये डिश हरी मिर्च का इस्तेमाल करके बनाई गई है, क्योंकि ये हरी मिर्च का हलवा है.

हरी मिर्च का हलवा... सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फोटो देखते ही लोग बोले- क्या ये खाने के लिए है ?

हरी मिर्च का हलवा... सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हरी मिर्च कई खाद्य व्यंजनों का एक अनिवार्य हिस्सा है. हालांकि, हर कोई इसको पसंद नहीं करता. कुछ ऐसे भी हैं जो हरी मिर्च से दूर रहना पसंद करते हैं और मानते हैं कि इसके बिना ही उनका खाना बहुत अच्छा लगता है. अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो उम्मीद है कि इस अजीब डिश की एक तस्वीर आपको जरूर परेशान कर देगी. अगर आप मिर्च खाने के शौकीन हैं, तो भी आप इस तस्वीर को देखकर जरूर हैरान रह जाएंगे. ऐसा इसलिए है क्योंकि ये डिश हरी मिर्च का इस्तेमाल करके बनाई गई है, क्योंकि ये हरी मिर्च का हलवा (Green Chilli Halwa) है.

लेखक राणा सफवी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "सर्दी के लिए हरि मिर्च का हलवा."

देखें Photo:

पोस्ट को एक दिन पहले शेयर किया गया है. ट्वीट किए जाने के बाद से इसे 400 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट्स भी किए. एक ट्विटर यूजर से पूछा, "इस बारे में पहली बार सुन रहा हूं. आपने कोशिश की? यह कैसा था?" जिस पर जवाब मिला दिया, “यह अच्छा था. कुछ साल पहले एक शादी में था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे ने लिखा, "इसके बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन बहुत दिलचस्प लगता है, ” तीसरे ने लिखा, “हलवा वो भी हरि मिर्च का, ये क्या कॉम्बिनेशन है? एक ने लिखा, "मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे पसंद करता हूं या इससे नफरत करता हूं."