गाय को बचाने के लिए लोको पायलट ने रोकी ट्रेन, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे 'दुआ'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ गायें रेलवे की पटरी से गुजरती दिख रही हैं, लेकिन ड्राइवर की सूझ-बूझ से उन सभी की जान बच जाती है. इस नेक दिल ड्राइवर को अब सोशल मीडिया पर खूब दुआएं मिल रही हैं और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

गाय को बचाने के लिए लोको पायलट ने रोकी ट्रेन, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे 'दुआ'

गाय की जान बचाने के लिए ड्राइवर ने लगाया ट्रेन का इमरजेंसी ब्रेक, Video में देखें आगे क्या हुआ

अक्सर रेलवे की पटरियों पर गाय, बकरी या कुत्ते टहलते हुए चले आते हैं, संयोगवश कई बार तो ये सुरक्षित बच जाते हैं, लेकिन कई बार यह दुर्घटनाओं के शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें कुछ गायें रेलवे की पटरी से गुजरती दिख रही हैं, लेकिन ड्राइवर की सूझ-बूझ से उन सभी की जान बच जाती है. इस नेक दिल ड्राइवर को अब सोशल मीडिया पर खूब दुआएं मिल रही हैं और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

लोको पायलट ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेल की पटरी पर बीचों-बीच गायें पार कर रही होती हैं. सामने से आ रही ट्रेन को देख एक गाय तो पटरी क्रॉस कर जाती है, लेकिन दूसरी पटरी पर ही टहलने लगती है, इतने में ट्रेन उसके बिल्कुल करीब पहुंच जाती है और ऐसा लगता है कि बस हादसा होने ही वाला है कि ड्राइवर ट्रेन रोक देता है. लोको ड्राइवर इमरजेंसी ब्रेक मार कर गाय की जान बचा लेता है. 

यूजर्स ने की सराहना

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'लोको पायलट ने सही समय पर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गायों की जान बचाई'. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस ड्राइवर को दुआएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ईश्वर आप पर कृपा करें, बेहतरीन काम.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको सैल्यूट.' वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'इंसानों को दुर्घटनाओं से बचाने के लिए भी ऐसा करने की जरूरत है.'  

* ""इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
* 'आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP
* "ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

देखें वीडियो- जैकलीन फर्नांडीज ब्लू ड्रेस में आईं नज़र, नए लुक में लगी बला की खूबसूरत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com