होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रास्ते में ही निकाल ली कॉपी और पेन, चलती स्कूटी पर निपटा दिया काम

अक्सर कुछ बच्चे होमवर्क पूरा करने के लिए लास्ट मिनट पर भागाभागी करते हैं. होमवर्क पूरा करने के लिए जद्दोजहद करते एक बच्चे का ऐसा ही दिलचस्प वीडियो सामने आया है. स्कूल का होमवर्क पूरा न होने पर टीचर की मार से बचने के लिए बच्चा गजब का जुगाड़ लगाता नजर आ रहा है. 

होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रास्ते में ही निकाल ली कॉपी और पेन, चलती स्कूटी पर निपटा दिया काम

होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रास्ते में ही चलती स्कूटी पर निपटा दिया काम, देखें VIDEO

हम सभी को अपने स्कूल डेज हमेशा याद रहते हैं, क्योंकि ये जीवन के सबसे सुनहरे दिन होते हैं. इन दिनों मस्ती, शरारत और होमवर्क का वक्त पर पूरा करने की जद्दोजहद रहती है. होमवर्क पूरा न होने पर स्कूल के कुछ बच्चे तरह-तरह के बहाने बनाना भी खूब जानते हैं. वहीं कुछ होमवर्क पूरा करने के लिए लास्ट मिनट पर भागाभागी करते हैं. होमवर्क पूरा करने के लिए जद्दोजहद करते एक बच्चे का ऐसा ही दिलचस्प वीडियो सामने आया है. स्कूल का होमवर्क पूरा न होने पर टीचर की मार से बचने के लिए बच्चा गजब का जुगाड़ लगाता दिख रहा है. 

यहां देखें वीडियो

स्कूटी की बैक सीट पर होमवर्क करता बच्चा

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपनी मां के साथ स्कूटी पर बैठ कर स्कूल जा रहा होता है. इस दौरान वह स्कूटी की बैक सीट पर बैठ कर कॉपी और पेन निकाल कर अपना होमवर्क पूरा करता नजर आ रहा है. ये वीडियो काफी दिलचस्प नजर आ रहा है, जिसमें बच्चा अपनी मां के पीछे बैठ कर स्कूटी पर ही फटाफट होमवर्क कर रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'जब आपका रोल नंबर पहला हो और आपका होमवर्क पूरा न हुआ हो'. होमवर्क पूरा करने के लिए बच्चे का ये जुगाड़ देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. 

thefriendshipdays नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये स्किल सिर्फ लड़कों में होती है, लास्ट मोमेंट तक जूझते हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'सच में ऐसा ही होता है'. वहीं कई सारे यूजर्स ने स्माइली पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com