गर्मी की छुट्टी पर गुरु ने छात्रों से कहा- 'धूप में न निकलिहें, किताब में मन लगइहें', देखें फनी वीडियो

देश भर के स्कूलों में गर्मी की छुट्टी की घोषणा कर दी गई हैं. ऐसे में बच्चों को होमवर्क भी खूब दिया जा रहा है. वहीं कुछ स्कूल ऐसे भी हैं, जो अपने छात्रों को गर्मी के दौरान सतर्क रहने को कह रहे हैं. देश में गर्मी बहुत ज्यादा है.

गर्मी की छुट्टी पर गुरु ने छात्रों से कहा- 'धूप में न निकलिहें, किताब में मन लगइहें', देखें फनी वीडियो

देश भर के स्कूलों में गर्मी की छुट्टी की घोषणा कर दी गई हैं. ऐसे में बच्चों को होमवर्क भी खूब दिया जा रहा है. वहीं कुछ स्कूल ऐसे भी हैं, जो अपने छात्रों को गर्मी के दौरान सतर्क रहने को कह रहे हैं. देश में गर्मी बहुत ज्यादा है. कई जगह तापमान 40-42 डिग्री सेल्सियस से भी ज्यादा है. ऐसे में ये मौसम बच्चों की सेहत के लिए सही नहीं है. इन्हीं सभी बातों को ध्यान देते हुए सोशल मीडिया पर एक टीचर का वीडियो बहुत ही ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टीचर मैथिली भाषा में बच्चों को गीत गाकर गर्मी छुट्टी के दौरान घर से बाहर नहीं निकलने को कह रहे हैं. वीडियो काफी ज्यादा इंटरेंस्टिंग है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टीचर अपने छात्रों को गाना गा कर गर्मी छुट्टी के दौरान घर में रहने को कह रहा है. टीचर कह रहा है कि गर्मी के दौरान धूप में निकलना नहीं है, किताब पर ज्यादा ध्यान दे रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों को ये स्टाइल बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स रिएक्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @UtkarshSingh_ ने शेयर किया है. ट्विटर पर इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 900 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.