Viral Video: दिल्ली के कनॉट प्लेस में बुजुर्ग शख्स ने सुरीले अंदाज़ में बजाई बांसुरी, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, बोले- Real Talent

ये वीडियो नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके (Connaught Place area in New Delhi) में शूट किया गया था. हमें यकीन है कि बुजुर्ग की बांसुरी (Old man flute performance) की मधुर आवाज़ सभी का दिल जरूर जीत लेगी.

Viral Video: दिल्ली के कनॉट प्लेस में बुजुर्ग शख्स ने सुरीले अंदाज़ में बजाई बांसुरी, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, बोले- Real Talent

Viral Video: दिल्ली के कनॉट प्लेस में बुजुर्ग शख्स ने सुरीले अंदाज़ में बजाई बांसुरी, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग

एक बुजुर्ग शख्स का बांसुरी बजाते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो को हिमांशी कुकरेजा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ये वीडियो नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके (Connaught Place area in New Delhi) में शूट किया गया था. हमें यकीन है कि बुजुर्ग की बांसुरी (Old man flute performance) की मधुर आवाज़ सभी का दिल जरूर जीत लेगी. वीडियो की शुरुआत हिमांशी द्वारा बुजुर्ग के बांसुरी बजाने से होती है. जैसे ही वह बुजुर्ग के पास जाती है, उसके बगल में एक बोर्ड रखा हुआ देखा जा सकता है. जिसमें लिखा है, "मैं सिर्फ संगीत की मदद से आपकी आत्मा को छूना चाहता हूं". लेकिन तख्ती पर एक और बात लिखी हुई थी जो आपको हैरान कर देगी.

हिमांशी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “यह बुजुर्ग शख्स सीपी के इनर सर्कल में बैठकर अपने और अपने परिवार के लिए रोटी कमाने की कोशिश कर रहा था. उन्होंने जो बांसुरी बजाई वह इतनी सुखदायक और शांति देने वाली थी कि इसने मुझे वहां इंतजार करने और उनके द्वारा बजाए गए संगीत का आनंद लेने के लिए मजबूर कर दिया. उनके प्लेकार्ड में लिखा है कि वह हमारी आत्मा को छूने के लिए संगीत बजाते हैं और वास्तव में ऐसा हू हुआ. मैं बस यही चाहती हूं कि सीपी आने वाले लोग उस जगह के आसपास के लोगों की मदद कर सकें.”

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक करीब 80 हजार लाइक्स और ढेरों प्रतिक्रियाओं मिल चुकी हैं. लोग सुंदर संगीत सुनकर हैरान हो रहे हैं और शख्स के ईमानदार वाले अनुरोध पर आश्चर्य भी दिखा रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रियल टैलेंट को आगे बढ़ाना चाहिए. दूसरे ने लिखा- बहुत सुंदर संगीत.

इस वीडियो को भी देखें : बिल्ली ने लड़ाई में जीतने के लिए चली मजेदार चाल, बचने के लिए करने लगी ऐसी हरकत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com