कैमरे में कैद हुई रहस्यमयी घटना, Video देख हैरत में पड़े लोग

Strange Viral Video: महज 17 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सड़क पर चलती गाड़ियों के साथ एक रहस्यमय घटना घट जाती है, जिसे देखने के बाद आपके मन में भी यही सवाल उठ रहा होगा कि, आखिर ऐसा हुआ तो हुआ कैसे?

कैमरे में कैद हुई रहस्यमयी घटना, Video देख हैरत में पड़े लोग

Shocking Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार उन पर भरोसा कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है. आंखें जो देख रही वो सच है भी कि नहीं, दिमाग और दिल में इस बात को लेकर तकरार चलती रहती है. हाल ही एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपको भी अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. इस चौंका देने वाले सड़क दुर्घटना के वीडियो में जो कुछ भी हो रहा है, वो वाकई हैरान कर देने वाला है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सड़क पर चलती गाड़ियों के बीच से आती दो गाड़ियां अजीबोगरीब तरीके से घूम जाती है. इस रहस्यमय घटना को देखकर यकीनन आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जेब्रा क्रॉसिंग के पास दो गाड़ियां खड़ी हैं और एक तीसरी गाड़ी पीछे से आ रही होती है, लेकिन तभी जब वो गाड़ियां जेब्रा क्रॉसिंग से आगे बढ़ने लगती हैं, तभी अचानक वो पीछे से हवा में उठ जाती है और देखते ही देखते हादसे का शिकार हो जाती हैं. वीडियो को देखने के बाद आपके मन में भी यही सवाल उठ रहा होंगा कि, आखिर ऐसा हुआ तो हुआ कैसे?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर इस वीडियो को @AbsoluteCIown नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 12 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. महज 17 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए हैरानी जता रहे हैं. कुछ यूजर्स इस वीडियो को फेक बता रहे हैं, तो कुछ इस घटना को एलियंस का काम भी बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं, जो इस रहस्यमय घटना की तुलना हॉलीवुड की फिल्म एक्स-मेन (X-Men) से कर रहे हैं, जिसमें मैग्नीटो नाम का एक शख्स कुछ ऐसी ही सुपरपॉवर दिखाता नजर आता है. 

Ranveer Singh का Saturday Night कुछ इस तरह का रहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com