विज्ञापन
This Article is From Feb 16, 2022

मुंबई पुलिस ने बप्पी दा को ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि, लोगों को पसंद आई ये वायरल पोस्ट

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दिग्गज गायक-संगीतकार बप्पी दा (Bappi Da) को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है.

मुंबई पुलिस ने बप्पी दा को ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि, लोगों को पसंद आई ये वायरल पोस्ट
मुंबई पुलिस की ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रही है.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर गायक और संगीतकार बप्‍पी लाहिड़ी का निधन हो गया है. बप्पी लाहिड़ी ने मुंबई (Mumbai) के एक अस्पताल में अपनी आथिक सांस लीं.  वो जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती थे. वह पिछले साल कोरोना (Corona) से भी संक्रमित हो गए थे. कई लोग उन्हें प्यार से बप्पी दा (Bappi Da) बुलाते हैं. बप्पी दा के निधन की खबर सुनते ही उनके फैंस निराश हो गए. जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी.

अब मुंबई पुलिस ने भी सोशल मीडिया (Social Media) पर बप्पी दा को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दिग्गज गायक-संगीतकार बप्पी दा (Bappi Da) को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट की है. इस पोस्ट के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा कि "बप्पी दा, प्यार कभी कम नहीं होगा.' इसके साथ ही उन्होंने बप्पी दा को किंग ऑफ हॉर्ट और म्युजिक ऑफ गोल्ड बताया है. 

इस पोस्ट में एक तस्वीर को देखा जा सकता है. जिस पर 1985 की हिंदी फिल्म 'साहेब' से बप्पी लहिड़ी के फेमस गाने 'यार बिना चैन कहा रे' की एक पंक्ति को खास अंदाज में तैयार किया एक ग्राफिक साझा किया गया है. पोस्ट में 'चेन' शब्द के बजाय मुंबई पुलिस ने सोने की चेन की एक तस्वीर (Photo) का इस्तेमाल किया है. असल में बप्पी दा को सोने के आभूषणों से खासा लगाव था. इसलिए उन्हें अक्सर काफी भारी भरकम सोने की चेन पहने देखा जा सकता था. वह हमेशा सोने की चेन और कंगन समेत कई ज्वैलरी पहनते थे. 

ये भी पढ़ें: ITBP जवान ने बप्पी दा को जुदा अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वायरल वीडियो देख नम हुई लोगों की आंखें

बप्‍पी लाहिड़ी का असली नाम अलोकेश लाहिड़ी है. उनका जन्‍म 27 नवंबर 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था. बप्पी दा (Bappi Lahiri) ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से कई हिट सॉन्ग दिए हैं. बप्पी दा 'डिस्को डांसर' और 'शराबी' में लोकप्रिय जैसे गानों के लिए खासे चर्चित हुए. बप्पी दा का म्यूजिक उस समय और पॉपुलर हुआ जब उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के साथ अपनी जोड़ी जमाई. इस जोड़ी ने बॉलीवुड में ऐसा धमाल मचाया कि आज भी लोग उनके पुराने गाने सुनते हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
मुंबई पुलिस ने बप्पी दा को ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि, लोगों को पसंद आई ये वायरल पोस्ट
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com