ITBP जवान ने बप्पी दा को जुदा अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वायरल वीडियो देख नम हुई लोगों की आंखें

बप्पी दा बॉलीवुड (Bollywood) के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग हर उम्र के लोगों के बीच थी. यही वजह है कि उनके म्यूजिक (Music) और गानों (Songs) पर लोग आज भी थिरकते देखे जा सकते हैं.

ITBP जवान ने बप्पी दा को जुदा अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वायरल वीडियो देख नम हुई लोगों की आंखें

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर गायक और संगीतकार बप्‍पी लाहिड़ी का निधन हो गया है. बप्पी लाहिड़ी ने मुंबई (Mumbai) के एक अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे लीं.  कई लोग उन्हें प्यार से बप्पी दा (Bappi Da) बुलाते हैं. जानकारी है कि वो जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती थे. वह पिछले साल कोरोना (Corona) से भी संक्रमित हो गए थे. बप्पी दा के निधन की खबर सुनते ही उनके फैंस निराश हो गए. जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी.

सोशल मीडिया पर एक आईटीबीपी जवान (ITBP Jawan) के उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी. वायरल  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आईटीबीपी जवान दिल में हो तुम, आंखों में तुम गाने को गाकर उन्हें याद कर रहा है. जवान के इसी वीडियो को देख कई लोग भावुक हो गए. इसके बाद से ही ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में आईटीबीपी जवान ने बप्पी दा को यादगार विदाई दी. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि बप्पीदा चाहे जहां रहे लेकिन वो हमारी यादों में हमेशा बसे रहेंगे. इसके अलावा और भी लोगों ने अपने पसंदीदा सिंगर (Singer)  को अलग-अलग अंदाज में याद किया.

ये भी पढ़ें: चिनाब ब्रिज की खूबसूरती के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, तारीफ में बोले- 'ये तो जेम्‍स बांड की फिल्म का सीन है'

बप्‍पी लाहिड़ी का असली नाम अलोकेश लाहिड़ी है. उनका जन्‍म 27 नवंबर 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से कई हिट सॉन्ग दिए हैं. बप्पी दा 'डिस्को डांसर' और 'शराबी' में लोकप्रिय जैसे गानों के लिए खासे चर्चित हुए. बप्पी दा का म्यूजिक उस समय और पॉपुलर हुआ जब उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के साथ अपनी जोड़ी जमाई. इस जोड़ी ने बॉलीवुड में ऐसा धमाल मचाया कि आज भी लोग उनके पुराने गाने सुनते हैं.

ये भी देखें: नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com