बिना टिकट यात्रा कर रहा थी महिला, अधिकारी ने टिकट दिखाने को कहा तो जमकर की पिटाई

मुंबई के एक उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर टिकटों की जांच कर रही महिला अधिकारी को कथित रूप से बिना टिकट यात्रा रही एक महिला यात्री द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है.

बिना टिकट यात्रा कर रहा थी महिला, अधिकारी ने टिकट दिखाने को कहा तो जमकर की पिटाई

मुंबई के एक उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर टिकटों की जांच कर रही महिला अधिकारी को कथित रूप से बिना टिकट यात्रा रही एक महिला यात्री द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है. पिछले दो दिनों में यह इस प्रकार की तीसरी घटना है. एक सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि अंबरनाथ रेलवे स्टेशन पर बुधवार को यह घटना हुई और यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एमएस धोनी के साथ फोटो डालकर बुरे फंसे शोएब मलिक, लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- 'ये भूल गए क्या...'

अधिकारी ने बताया कि जब टीसी नम्रता शिंदगे ने यात्री मिणाल घुले से टिकट दिखाने को कहा तो उसने अधिकारी को पीटा. यह घटना जीआरपी चौकी के ठीक बाहर हुई.

अधिकारी ने बताया कि जब जीआरपी अंबरनाथ चौकी की हेड कॉन्टेबल अनीता काम्बले ने नेरूल निवासी घुले को रोकने की कोशिश की तो उसने उन्हें कथित रूप से पीटा.

पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर की सूर्य ग्रहण की तस्वीर, सोशल मीडिया पर बने इस तरह के मीम्स...

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. अधिकारी ने बताया कि कल्याण जीआरपी ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की और घुले को गिरफ्तार कर लिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि पश्चिमी रेलवे के बांद्रा थाने पर भी एक यात्री ने टीसी विवेक कुमार राय पर मंगलवार को हमला किया था. इसी दिन किंग्स सर्किल स्टेशन पर एक यात्री ने एक अन्य टीसी हरेराम शर्मा को पीटा था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)