छोटे बच्चे ने मैडम के कहने पर गाया गाना, वीडियो देख मुस्कुराने लगे लोग

यूं तो हर छोटा बच्चा क्यूट ही होता है मगर कई बार ये बच्चे कुछ ऐसे कारनामे कर देते हैं, जो लोगों का दिन बना देते हैं. जैसे कि इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटा बच्चा इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि उसने गाना गाकर लोगों का दिल जीत लिया.

छोटे बच्चे ने मैडम के कहने पर गाया गाना, वीडियो देख मुस्कुराने लगे लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

छोटे बच्चों अक्सर कई इतनी प्यारी हरकतें कर देते हैं जो लोगों को खूब हंसाती है. यही वजह है कि दुनिया का हर शख्स को बच्चे को बड़ा प्यार देता है. यूं तो हर छोटा बच्चा क्यूट ही होता है मगर कई बार ये बच्चे कुछ ऐसे कारनामे कर देते हैं, जो लोगों का दिन बना देते हैं. जैसे कि इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटा बच्चा इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि उसने गाना गाकर लोगों का दिल जीत लिया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो (Video) बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें एक बच्चा स्कूल में टीचर (Teacher) के सामने 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' (Gulabi Aankhein Jo Teri Dekhi)  गाना गाता दिख रहा है. गाना गाने वाले बच्चे का जुदा अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है. गाना गाते बच्चे की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है और लोग इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं.

वीडियो में एक बच्चा अपनी टीचर के कहने पर गाना गाता है. बच्चा गुलाबी आंखें जो तेरी देखी गाना गाता है, लेकिन बच्चा बीच में रुक जाता है और कहने लगता है कि मैडम मेरे दांत में दर्द हो रहा है. इतना कहने के बावजूद टीचर (Teacher) उसे गाने के लिए कहती हैं. टीचर की बात सुनकर बच्चा फिर से गाने लगता है और फिर आखिर में कहता है कि टीचर इसके आगे मुझे नहीं आता है.

ये भी पढ़ें; ट्रक ड्राइवर ने सड़क पर दिखाया कमाल का स्टंट, वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

बच्चे के इसी अंदाज को देख लोग खुश हो गए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखकर लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है- बच्चे का अंदाज सच में मजेदार है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- इस बच्चे ने वाकई दिल जीतने वाला काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com