'नो पार्किंग' का ऐसा देसी जुगाड़ नहीं देखा होगा पहले, Video में देखिए आखिर क्या है पूरा माजरा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स द्वारा 'देसी जुगाड़' से 'देसी समस्या' का समाधान लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

'नो पार्किंग' का ऐसा देसी जुगाड़ नहीं देखा होगा पहले, Video में देखिए आखिर क्या है पूरा माजरा

Watch Trending Video: देसी इलाज से हुआ देसी समस्या का समाधान!

Watch Video: आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी... 'अगर सीधी उंगली से घी न निकले, तो उंगली टेढ़ी कर लेनी चाहिए'. इस कहावत से प्रेरित एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है. वीडियो (Video) को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी शख्स के दिमाग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक शख्स आपने घर के सामने खड़ी होती गाड़ियों से परेशान था, 'नो पार्किंग जोन' बोर्ड (No Parking Zone board) लगाने के बाद भी उसकी परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही थी. इस बीच एक शख्स के 'देसी जुगाड़' ने उसकी 'देसी समस्या' का जड़ से इलाज कर दिया.

यहां देखें वीडियो

कई दफा पोस्टर या दीवारों पर 'नो पार्किंग' लिखे होने के बावजूद लोग उसको अनदेखा कर मनमर्जी अपनी गाड़ियां लगा कर चले जाते हैं, ऐसे लोगों को रास्ता दिखाता एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी को पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक घर के सामने 'नो पार्किंग जोन' लिखे होने के बावजूद लोग वहां बाइक पार्क कर के चले जाते हैं. बोर्ड पर लिखा है- 'नो पार्किंग जोन, पेनाल्टी Rs.250/-' 

एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा अजीबोगरीब सामान, आंखें फाड़े देखते रह गए लोग

लोगों की मनमर्जी के चलते घर में रहने वाले लोग काफी परेशान थे. इस बीच एक शख्स ने घर के लोगों की समस्या का एक 'देसी जुगाड़' खोज निकाला. शख्स ने घर के सामने लगे बोर्ड पर लिखे 'नो पार्किंग जोन, पेनाल्टी Rs.250/-' की जगह उस पर लिख दिया, 'पार्किंग जोन, Rs.250/-.' इसके बाद तो जैसे वहां परिंदे ने भी पर नहीं मारा. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'देसी समस्या का समाधान देसी इलाज से ही संभव है!' इंटरेनट पर इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो पर 64K व्यूज आ चुके हैं. वहीं लोग इस पर मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com