Video: डॉगी के सामने मैंटिस ने लगाए गजब के ठुमके, नहीं आया कोई रिएक्शन

Mentis Viral Video: अक्सर कई बार जीव-जंतुओं की कुछ क्यूट सी हरकतें जाने अनजाने कैमरे में कैद हो जाती है, जिसे देखने के बाद कई बार खुद की आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. वीडियो में एक मैंटिस को डॉगी के सामने डांस करता देखा जा रहा है.

Video: डॉगी के सामने मैंटिस ने लगाए गजब के ठुमके, नहीं आया कोई रिएक्शन

Video: खुश करने के लिए मैंटिस लगाता रहा ठुमके, डॉगी ने नहीं दिखाया इंटरेस्ट

Mentis Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर जीव-जंतुओं से जुड़े वीडियोज का खजाना है. यहां आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते हैं, जो दिल को छू जाते हैं. वहीं कुछ वीडियोज में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है, जिसे जितनी बार देख लो उतना कम है. हाल ही में एक ऐसा ही दिन बना देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर पहली बार में आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मैंटिस को डॉगी के सामने डांस करता देखा जा रहा है.

अक्सर कई बार जीव-जंतुओं की कुछ क्यूट सी हरकतें जाने अनजाने कैमरे में कैद हो जाती है, जिसे देखने के बाद दिल खुश भी हो जाता है और आंखों पर यकीन भी नहीं होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मैंटिस को देखा जा सकता है जो डॉगी के सामने खड़े होकर बड़े मस्त तरीके से अजीबोगरीब अंदाज में डांस करता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो मैंटिस अपने बेहतरीन डांस से डॉगी को इंप्रेस करना चाहता है. वहीं वीडियो में डॉगी शांति से बैठकर मैंटिस का डांस देखता रहता है और कुछ रिएक्शन भी नहीं देता. वीडियो में मैंटिस अपनी अगली दो टांगों को उठाकर अलग-अलग मुद्रा बना कर और पिछली टांगों को दांए और बांए हिलाते हुए डांस करता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मैंटिस आमतौर पर घास खाने वाला एक प्रकार का कीड़ा होता है, जिसकी कुछ प्रजातियों काफी खतरनाक भी होती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को  Buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक तकरीबन 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 66 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. 

* ""चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल
* 'स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!
* "VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

देखें वीडियो- रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com