VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

Metro Train Viral Video: अक्सर देखा जाता है कि रेलवे स्टेशनों या फिर बस स्टेशनों पर लोग पलक झपकते ही सामान उड़ा लेते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी एक लड़की मौका देखते ही एक लड़के का फोन झपटकर फरार होती नजर आ रही है.

VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

मेट्रो स्टेशन पर लड़के के हाथ से मोबाइल छीन फुर्र हुई लड़की, अगर आप भी करते हैं ये गलती तो रहे सतर्क

Metro Station viral video: अक्सर लोगों को सर्तक किया जाता है कि, पब्लिक प्लेस या फिर भीड़-भाड़ वाले जगहों पर हाथ में मोबाइल लेकर नहीं घूमना चाहिए. बावजूद इसके लोग जाने-अनजाने ऐसी गलती कर बैठते हैं, जो बाद में उनके लिए परेशानी बन जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सतर्क हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की लड़के के हाथ से फोन उड़ाकर भागती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

अक्सर देखा जाता है कि रेलवे स्टेशनों या फिर बस स्टेशनों पर लोग पलक झपकते ही सामान उड़ा लेते हैं. हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो एक मेट्रो स्टेशन का है, जहां एक लड़की मौका देखते ही एक लड़के का फोन झपटकर फरार हो जाती है. वो कहते हैं न कि चोर तो बस मौके कि तलाश में होते हैं जो दूसरों की असावधानी या बेफिक्री देखते ही उसका फायदा उठाने से नहीं चूकते हैं. इसका अंदाजा आप वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो मीम फॉर्मर नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में देखें कैसे एक लड़की मेट्रो स्टेशन पर खड़े होकर ट्रेन से सवार लड़के पर नजर रखी होती है. इस बीच जैसे ही मेट्रो का दरवाजा बंद होता है, लड़की लड़के के हाथ से मोबाइल छीन कर नौ दो ग्यारहा हो जाती है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

* ""महिला ने पानी में किया सांप का 'एनकाउंटर', कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO
* 'VIDEO: भैंस ने रिजेक्ट किया लड़के का प्रपोजल! फिर ऐसे सीखाया सबक
* "VIDEO:'खतरों का खिलाड़ी' बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक

देखें वीडियो- रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com