स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!

Cobra In Scooty: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल यह खौफनाक वीडियो हर किसी की हालत खराब कर रहा है. वीडियो में स्कूटी के हैंडल में एक खतरनाक किंग कोबरा बैठा नजर आ रहा है, जो हैंडल हिलाते ही फन फैलाकर खड़ा हो जाता है.

स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!

स्कूटी के हैंडल में छिपकर बैठा था किंग कोबरा! पकड़े जाने पर फुंफकारने लगे 'नागराज'

Dangerous Cobra Viral Video: बारिश के मौसम में अक्सर सांपों का मिलना बेहद आम हो जाता है. सांप कब कहां छिपकर बैठ जाए और निकलने के बाद हमें चौंका दे कह नहीं सकते. ऐसे में हादसों का खतरा भी बना रहता है. यूं तो सांप बेहद जहरीले और खतरनाक जीव होते हैं. ऐसे में उनसे बचकर रहने में ही समझदारी होती है. हाल ही में वायरल एक वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, खासकर बारिश के मौसम में हर वक्त हर जगह सतर्क रहना कितना जरूरी होता है. ज़रा सी लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है. इस वीडियो को देखकर इस बात पर शायद आप यकीन कर सकें, जिसमें एक स्कूटी के अंदर किंग कोबरा बैठा नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही वायरल लगभग दो मिनट का यह वीडियो हर किसी की सिट्टी-पिट्टी गुम कर रहा है. सांप कब कहां छिपकर बैठ जाए इस बात का अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. इस खौफनाक वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे स्कूटी के हैंडल में एक खतरनाक किंग कोबरा बैठा नजर आ रहा है, जो हैंडल हिलाते ही फन फैलाकर खड़ा हो जाता है. वीडियो में शख्स सांप को पानी की बोतल में डालकर रेस्क्यू करता है. पहले तो वह असफल रहता है. हालांकि, आखिरकार वह सांप को बोतल में फंसाने में कामयाब हो जाता है और बाद में उसे सुरक्षित स्थान पर ले जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईएफएस सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बारिश में ऐसे मेहमान आम हैं, लेकिन इसे बचाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका असामान्य है, इसे कभी न आजमाएं.' इस वीडियो को अब तक 31 हजार से भी ज्यादा बार देखा चुका है. वहीं एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""महिला ने पानी में किया सांप का 'एनकाउंटर', कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO
* 'VIDEO: भैंस ने रिजेक्ट किया लड़के का प्रपोजल! फिर ऐसे सीखाया सबक
* "VIDEO:'खतरों का खिलाड़ी' बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक

देखें वीडियो- रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com