गहरी नींद में सो रहे पांडा को छेड़ रहा था शख्स, Panda ने पैर पकड़कर पटका और फिर जो हुआ...

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक पांडा के बाड़े में एक चौंकाने वाली घटना को कैद किया गया है.

गहरी नींद में सो रहे पांडा को छेड़ रहा था शख्स, Panda ने पैर पकड़कर पटका और फिर जो हुआ...

गहरी नींद में सो रहे पांडा को छेड़ रहा था शख्स

अगर आप इस ग्रह पर सबसे डरपोक जानवर को देखना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से ऐसे वीडियो देखने चाहिए जिनमें पांडा (Panda) शामिल हैं. उनमें से ज्यादातर वीडियो उनकी मजेदार हरकतों के बारे में हैं. उनमें से कुछ यह भी दिखाते हैं कि कैसे बेबी पांडा अपने केयरटेकर को अपनी प्यारी हरकतों से कभी तो परेशान करते हैं और कभी अपनी प्यारी हरकतों से उनका दिल जीत लेते हैं. सोशल मीडिया पर लोग पांडा (Panda) के क्यूट वीडियो देखना बहुत पसंद करते हैं. इंटरनेट पर इस प्यारे जानवर के ढेरों वीडियो की भरमार है. लेकिन, अब पांडा का जो पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, उसमें पांडा का क्यूट नहीं बल्कि गुस्से वाला रूप देखने को मिलेगा. आइए देखते हैं कि गुस्से में पांडा कैसी हरकतें करता है...

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक पांडा के बाड़े में एक चौंकाने वाली घटना को कैद किया गया है, जहां एक शख्स ने घुसने का फैसला किया, लेकिन अपनी हरकतों से उसे पांडा के गुस्से का शिकार होना पड़ा और वो मुश्किल में पड़ गया.

देखें Video:

वीडियो में एक शख्स को बाड़े के भीतर सोते हुए पांडा के पास आते हुए दिखाया गया है. शख्स ने एक बार भी ये नहीं सोचा कि पांडा गहरी नींद में सो रहा है और उसे परेशान करना ठीक नहीं है और न ही उसने ये सोचा कि ऐसा करने पर पांडा भी उसके साथ बुरा कर सकता है. शख्स हैरान हुआ जब पांडा ने गुस्से में आकर अचानक उसके पैर पकड़ लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुद को पांडा की पकड़ से छुड़ाने के निरर्थक प्रयास में शख्स संघर्ष करता है लेकिन आखिरकार पांडा उसे ज़मीन पर पटक देता है. शख्स खुद को जानवर की पकड़ से छुड़ाने में कामयाब हो जाता है और जल्दी से वहां से भाग खड़ा होता है. यह पोस्ट 20 मिलियन से अधिक बार देखी जा चुकी है. शख्स की बेवकूफी भरी हरकतें देखकर लोग हैरान रह गए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.