विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 01, 2023

Mahindra Scorpio-N को झरने के नीचे ले जाना पड़ा भारी, Video देख लोग बोले 'और भाई आ गया स्वाद'

Mahindra Scorpio Waterfall Video: अक्सर लोग पहाड़ों की वादियों में घूमते हुए अपनी धूल-धक्कड़ हुई कार को नेचुरल वॉश के लिए झरने के नीचे लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ, उसे देखकर शायद आप भी ऐसा करने से पहले सौ बार जरूर सोचेंगे.

Read Time: 3 mins
Mahindra Scorpio-N को झरने के नीचे ले जाना पड़ा भारी, Video देख लोग बोले 'और भाई आ गया स्वाद'

Mahindra Scorpio Waterfall Viral Video: आज के समय में ज्यादातर लोग खुद की ही गाड़ी से पहाड़ों में घूमने जाना ज्यादा पसंद करते हैं. मार्केट में भी एक से बढ़ कर एक कार आ चुकी हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है. लोग अक्सर कार से पहाड़ों की वादियों में घूमते हुए वीडियो और रील्स बनाते और शेयर करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स झरने के नीच अपनी गाड़ी खड़ी कर मौज लेता नजर आ रहा होता है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बाद शख्स का पूरा मूड खराब हो जाता है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

अक्सर लोग पहाड़ों की वादियों में घूमते हुए अपनी धूल-धक्कड़ हुई कार को नेचुरल वॉश के लिए झरने के नीचे लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ, उसे देखकर शायद आप भी ऐसा करने से पहले सौ बार जरूर सोचेंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स झरने के नीचे अपनी सनरूफ वाली कार को बंद कर के लगा देता है, लेकिन कुछ ही सेकंड्स के अंदर कार सनरूफ की जगह से पानी अंदर आने लगता है. थोड़ी देर में बहाव तेज हो जाता है और पानी स्पीकर के रास्ते से गिरने लगता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस 'महिंद्रा स्कॉर्पियो' गाड़ी का वीडियो arunpanwarx नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अब कभी सनरूफ वाली गाड़ी नहीं लूंगा.' इस वीडियो को अब तक 5 लाख 36 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसलिए फॉर्च्यूनर में सनरूफ नहीं होती.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'और भाई आ गया स्वाद.' वहीं कई यूजर्स ने कहा कि, 'बेहतरीन स्क्रीप्ट थी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिज के नीचे से ऐसे उड़ा प्लेन, झील के पानी में डूबते डूबते बचा, वीडियो देख लोग बोले- ये तो हैवी पायलट निकला
Mahindra Scorpio-N को झरने के नीचे ले जाना पड़ा भारी, Video देख लोग बोले 'और भाई आ गया स्वाद'
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;