ट्रेन में नहीं मिली सीट तो जुगाड़ा नायाब तरीका, लेकिन नसीब ही खराब निकला, देखिए मजेदार #VIDEO

लोगों से खचाखच भरे ट्रेन के जनरल डिब्बे की जबरदस्त भीड़ से तो हर कोई वाकिफ होता है. हालत तो तब पतली होती है, जब बैठने के लिए सीट ही ना हो. ऐसे में कई लोग अजीबोगरीब जुगाड़ निकाल ही लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे.

ट्रेन में नहीं मिली सीट तो जुगाड़ा नायाब तरीका, लेकिन नसीब ही खराब निकला, देखिए मजेदार #VIDEO

ट्रेन में सीट की जुगाड़ करता शख्स का वीडियो हो रहा वायरल

ट्रेन में जनरल डिब्बे की जबरदस्त भीड़ से तो हर कोई वाकिफ होता है. लोगों से खचाखच भरे ऐसे डिब्बे में सफर करना किसी भयानक सपने से कम होता. खासकर तब जब सीट के लाले लगे हो. अगर आपने कभी भी जनरल डिब्बे में सफर किया होगा, तो देखा होगा कि अक्सर लोगों को बैठने के लिए सीट तक नहीं मिलती, ऐसे में कई लोग खड़े-खड़े सफर करते हैं, तो कई जमीन पर ही बैठ जाते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपना काम निकालने के लिए जुगाड़ लगा ही लेते हैं.  इसी अजीबोगरीब नामुमकिन को मुमकिन बनाने की कोशिश में जुटे एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे.

वायरल वीडियो में एक शख्स ट्रेन में यात्रा करते नजर आ रहा है, लेकिन शख्स को बैठने के लिए सीट नहीं मिली तो उसने ऊपर की दो बर्थ के बीच एक चादर बांध दी (Train seat jugaad), जिससे वह उसमें बैठ और सो सके.

फन फैलाए बैठे थे 3 कोबरा, स्टंट के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, Video देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

शख्स का जुगाड़ देखकर आप भी कह उठेंगे कि बंदा तो बहुत ही इनोवेटिव है, लेकिन इसी बीच चादर एक सीट से खुल जाती है और शख्स धड़ाम से नीचे गिर जाता है. जुगाड़ फेल होते ही शख्स सबके सामने हंसी का पात्र बन जाता है.

'तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा' बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा कुछ ऐसा कि खानी पड़ गई जेल की हवा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'इतना भी जुगाड़ ठीक नहीं है भाई'. वीडियो को बेहद फनी तरीके से एडिट भी किया गया है. वीडियो के साथ कैलाश खेर का सॉन्ग 'करले जुगाड़' भी लगाया गया है. वीडियो को अब तक कई लोग देख और शेयर कर चुके हैं. वहीं सोशल मीडियो यूजर्स भी इस वीडियो पर फनी रिएक्शन की बरसात कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे