ये है माधुरी दीक्षित का सबसे बड़ा फैन, जीभ से चाट-चाट कर बना दी ऐसी तस्वीर, देखने वाले मलते रह गए आंखें

यह कलाकार पेंटिंग्स बनाने के लिए अपनी जीभ का इस्तेमाल करता है. जी, हां आप ठीक पढ़ रहे हैं, हाल ही में जीभ से इस शख्स ने माधुरी दीक्षित की तस्वीर बनाकर लोगों का ध्यान खींच लिया है.

ये है माधुरी दीक्षित का सबसे बड़ा फैन, जीभ से चाट-चाट कर बना दी ऐसी तस्वीर, देखने वाले मलते रह गए आंखें

जीभ से पेंटिंग्स बनाता है ये शख्स, देखने वालों की खुली रह जाती हैं आंखें

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के तो लाखों चाहने वाले हैं, लेकिन हाल में वायरल हो रहे उनके एक फैन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रखा है. यह शख्स दरअसल एक कलाकार है, लेकिन उसकी कला बेहद अनोखी है. ये शख्स एक पेंटर है, लेकिन ये अपने हाथों या फिर पैर का इस्तेमाल कर पेंटिंग नहीं बनाता. यह कलाकार पेंटिंग्स बनाने के लिए अपनी जीभ का इस्तेमाल करता है. जी, हां आप ठीक पढ़ रहे हैं, जीभ की मदद से यह शख्स पेंटिंग करता है. जीभ से माधुरी दीक्षित की तस्वीर बनाते शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जीभ से बना दी माधुरी दीक्षित की तस्वीर

Saurav Vijaypatel नाम के यूजर के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में शख्स ऊपर लगी माधुरी दीक्षित की तस्वीर की ओर इशारा करता है. इसके बाद अपनी जीभ प्लेट में रखे काले रंग में डूबाता है, फिर पेपर पर जीभ की मदद से तस्वीर बनाने लगता है. पहले बाल, फिर आंखें, नाक, होंठ और दांत वह माधुरी दीक्षित की पूरी तस्वीर को अपनी इस कला के जरिए कागज पर उकेर देता है.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स बने फैन

वीडियो को 2.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1 लाख 76 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस अनोखी कला की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही ताज्जुब भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, असंभव, मैं ये मान नहीं सकता. दूसरे ने लिखा, सुपर टैलेंटेड. तीसरे ने लिखा, पहले नहीं देखा ऐसा कुछ, सच में ये कमाल है.

ये Video भी देखें: Taiwan Earthquake: ताइवान जैसा भूकंप भारत में आया तो क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com