विज्ञापन
This Article is From Apr 05, 2023

जिसे आप रास्ता समझ रहे हैं, वो एक रहस्य है, वीडियो देख लोगों ने कहा- इसे समझना एक कला है!

गजब की कलाकारी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग अचम्भित हो रहे हैं और कलाकार की तारीफें कर रहे हैं. इस वीडियो में एक साइकिल सवार को एक थ्रीडी पेंटिंग के भ्रम का शिकार होते देखकर लोग हैरत में पड़ गए.

जिसे आप रास्ता समझ रहे हैं, वो एक रहस्य है, वीडियो देख  लोगों ने कहा- इसे समझना एक कला है!

Viral Video: दुनिया में आर्ट यानी कला के कद्रदानों की कमी नही हैं. लेकिन असल आर्ट के दीवाने वो होते हैं जो अपनी कला से लोगों को हैरान कर दें. फिर चाहे वो पेंटिंग हो या थ्रीडी पेंटिंग. ऐसी ही गजब की कलाकारी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग अचम्भित हो रहे हैं और कलाकार की तारीफें कर रहे हैं. इस  वीडियो में एक साइकिल सवार को एक थ्रीडी पेंटिंग के भ्रम का शिकार होते देखकर लोग हैरत में पड़ गए. 

आप भी देखते रह जाएंगे ये कलाकारी 

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और इसे देखने वालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है.  इसे सीसीटीवी इडियट नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज चार सैकेंड के वीडियो में थ्रीडी पेंटिंग का नमूना लाइव दिखता है और लोग बस देखते ही जा रहे हैं. वीडियो में आप देखते हैं कि एक शख्स साइकिल पर कुछ सामान हाथ में लिए एक लंबी सी गली से गुजर रहा है. लेकिन ये क्या! गली में जरा सा आगे बढ़ते ही युवक अचानक से साइकिल से गिर पड़ता है. दरअसल हम जिसे लंबी सी गली समझ रहे हैं वो गली नहीं है बल्कि गली के मुहाने पर लगी एक जीवंत थ्रीडी पेंटिंग है. पेंटिंग इतनी रियल है कि साइकिल सवार ही नहीं कोई भी धोखा खा जाएगा. जहां कुछ लोग इस आर्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं कुछ लोगों को पेंटिंग नहीं लेकिन वीडियो फेक लग रहा है. कुछ भी कहा जाए लेकिन वीडियो कुछ देर के लिए हैरान जरूर कर डालता है. यहां तक कि साइकिल सवार के गिरते ही कुछ लोगों के मुंह से उई जरूर निकला होगा.

जमकर हो रही है आर्टिस्ट की तारीफ 

इस वीडियो को आज ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है और अब तक इसे साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे कुछ ही घंटों में 38 सौ लोगों ने रीट्वीट किया है. गजब का भ्रम पैदा करने वाली थ्रीडी पैंटिंग्स को पसंद करने वालों की दुनिया में कमी नहीं है. आपको बता दें कि इस तरह की पेंटिंग कई बार बड़े बड़े हॉल्स में बनाई जाती है जिसे देखकर लोग डर के मारे चलने में भी कतराते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
जिसे आप रास्ता समझ रहे हैं, वो एक रहस्य है, वीडियो देख  लोगों ने कहा- इसे समझना एक कला है!
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com