VIRAL VIDEO: पहले नहीं देखी होगी ऐसी कॉमिक बुक, चलते-फिरते और बोलते हैं इसके किरदार

ऐसे ही एक कलाकार की क्रिएटिविटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने अपने आर्ट वर्क के जरिए पिता और बेटे के रिश्ते और उनके बीच की खट्टी-मीठी नोकझोंक को बखूबी दिखाया है. सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत वीडियो को काफी देखा और पसंद किया जा रहा है.

VIRAL VIDEO: पहले नहीं देखी होगी ऐसी कॉमिक बुक, चलते-फिरते और बोलते हैं इसके किरदार

दुनिया में ऐसे बहुत से अनोखे कलाकार हैं, जिनकी क्रिएटिविटी आपको सोचने पर मजबूर कर देती है. अपनी कला से किसी खूबसूरत कहानी को गढ़ने वाले कलाकार किसी जादूगर से कम नहीं लगते हैं. ऐसे ही एक कलाकार की क्रिएटिविटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने अपने आर्ट वर्क के जरिए पिता और बेटे के रिश्ते और उनके बीच की खट्टी-मीठी नोकझोंक को बखूबी दिखाया है. सोशल मीडिया पर लगातार इस खूबसूरत वीडियो को देखा और पसंद किया जा रहा है.

वीडियो देखें

अद्भुत कलाकारी दिखाता वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में एक नोटबुक पर कुछ चित्रों के जरिए एक ऐसी कहानी बताई गई है जो आंखों के सामने जीवंत होती दिखती है. एक छोटे बच्चे और उसके पिता के बीच की खट्टी मीठी बातें और बच्चे के मनोदशा को दिखाता ये क्राफ्ट वर्क सच में हैरान करने वाला है. कुछ चित्रों और कागज के टुकड़ों के जरिए ऐसी क्रिएटिविटी दिखाई गई है, जैसे हमारे सामने कोई कहानी चल रही हो. वीडियो देख नेटिजन्स इस कलाकार की जमकर तारीफ कर रहे हैं, वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

7 लाख से अधिक बार देखा गया
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं करीब 50 हजार लाइक्स इस वीडियो को मिले हैं, साथ ही 10 हजार से अधिक रिट्वीट्स भी हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स इस अद्भुत कलाकार की सराहना कर रहे हैं. अद्भुत कलाकारी के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर पसंद किए जाते हैं. हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था जिसमें एक महिला तरबूज पर बेहतरीन नक्काशी करती नजर आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com