गाड़ी स्टार्ट और स्टॉप करने के लिए बनाया जुगाड़ बटन, लगाया ऐसा स्विच बोर्ड, पब्लिक सोच में पड़ गई

वीडियो में एक कार मैकेनिक स्विच बोर्ड को गाड़ी में 'स्टार्ट स्टॉप बटन' के तौर पर फिट करता दिख रहा है. वीडियो में शख्स बता रहा है कि यह बटन कैसे काम करता है.

गाड़ी स्टार्ट और स्टॉप करने के लिए बनाया जुगाड़ बटन, लगाया ऐसा स्विच बोर्ड, पब्लिक सोच में पड़ गई

गाड़ी स्टार्ट और स्टॉप करने के लिए बनाया जुगाड़ बटन

सोशल मीडिया पर पॉप्युलर होने और इंटरनेट पर अपनी रील्स को वायरल करने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर रहे हैं. रील बनाकर बनाकर थक जाते हैं, सिर्फ इसलिए की उनके व्यूज़ बढ़ जाएं. इसके लिए लोग नए-नए आइडिया आज़माते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे सभी लोग देखना चाह रहे हैं. वैसे इस वीडियो में कुछ खास तो नहीं, बस एक देसी जुगाड़ (Jugaad) सा कुछ है.

इस वीडियो में एक कार मैकेनिक स्विच बोर्ड को गाड़ी में 'स्टार्ट स्टॉप बटन' के तौर पर फिट करता दिख रहा है. वीडियो में शख्स बता रहा है कि यह बटन कैसे काम करता है. उसने बटन के साथ ही एक एमसी भी लगाई है, जो गाड़ी को स्टार्ट करने के साथ-साथ उसके हीटर को भी मैनेज करती है. इंटरनेट पर उसका यह जुगाड़ खूब वायरल हो रहा है. आपको देखा होगा कि इससे पहले भी ऐसा ही एक जुगाड़ वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स ने कार के दरवाजे में स्विच बोर्ड फिट करके उसे पावर विंडो में बदल दिया था.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस जुगाड़ वीडियो को इंस्टाग्राम पर @true_alphaboy_ नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है. इस वायरल रील को अबतक 11 लाख व्यूज और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही यूजर्स इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा- बढ़िया जुगाड़ है. दूसरे ने कहा, जब स्टार्ट स्टॉप का फंक्शन चाहिए हो और ज्यादा पैसे ना हों.