कार के शीशे खोलने के लिए शख्स ने किया Ultra Pro जुगाड़! Video देख लोग बोले- ये टेक्नोलॉजी तो अबतक नहीं देखी...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी कार में विंडो के पास एक स्विच और बोर्ड का इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रहा है.

कार के शीशे खोलने के लिए शख्स ने किया Ultra Pro जुगाड़! Video देख लोग बोले- ये टेक्नोलॉजी तो अबतक नहीं देखी...

कार के शीशे खोलने के लिए शख्स ने किया Ultra Pro जुगाड़!

सोशल मीडिया पर पॉप्युलर होने और इंटरनेट पर अपनी रील्स को वायरल करने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर रहे हैं. रील बनाकर बनाकर थक जाते हैं, सिर्फ इसलिए की उनके व्यूज़ बढ़ जाएं. इसके लिए लोग नए-नए आइडिया आज़माते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे सभी लोग देखना चाह रहे हैं. वैसे इस वीडियो में कुछ खास तो नहीं, बस एक देसी जुगाड़ सा कुछ है.

इस वीडियो में कार की पावर विंडो को एडिशनल पॉवर दिया गया. आप सोच रहे वो कैसे? तो भइया, वो पॉवर, पॉवर प्लग से दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी कार में विंडो के पास एक स्विच और बोर्ड का इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रहा है. जब वो स्विच सीधा लगाता है तो खिड़की बंद हो जाती और जब स्विच को उल्टा करके लगाता है तो खिड़की खुल जाती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @kumarlila395 नाम हैंडल से शेयर किया है. इनके इस वीडियो को अबतक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कमेंट्स में जुगाड़ करने वाले शख्स के खूब मज़े भी ले रहे हैं. वहीं, हर जुगाड़ देखने के बाद अक्सर जैसा कि लोग कहते हैं, ये तकनीक इंडिया से बहार नहीं जानी चाहिए. इस वीडियो के बारे में भी लोगों का यही कहना है.