पूजा के दौरान शख्स ने अपने सिर पर फोड़ दिया नारियल, अगले ही पल जो हुआ, देखकर कंट्रोल नहीं हो रही लोगों की हंसी

क्या आपने किसी को अपने सिर पर नारियल फोड़ते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो इस वीडियो को जरूर देखिए.

पूजा के दौरान शख्स ने अपने सिर पर फोड़ दिया नारियल, अगले ही पल जो हुआ, देखकर कंट्रोल नहीं हो रही लोगों की हंसी

पूजा के दौरान शख्स ने अपने सिर पर फोड़ दिया नारियल

ज्यादातर मंदिरों में प्रसाद में नारियल चढ़ाया जाता है. देवी-देवता के चरणों में ही नारियल (Coconut) को फोड़ा जाता है. और फिर उस प्रसाद को लोगों में बांट दिया जाता है. नारियल काफी सख्त होता है, इसलिए नारियल को ज़मीन पर पटककर ही फोड़ा जाता है. लेकिन क्या आपने किसी को अपने सिर पर नारियल फोड़ते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो इस वीडियो को जरूर देखिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पूजा के दौरान अपने सिर पर नारियल फोड़ता है. लेकिन, उसके बाद जो हुआ वो देख आप भी चौंक जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पूजा विधि के दौरान मंत्रोच्चारण कर रहा है, और उसने हाथ में एक नारियल लिया हुआ है. कुछ ही सेकंड में वो नारियल को अपने सिर से फोड़ता है और आगे जो हुआ, वो देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं कर पा रहे हैं. अब ये इंस्टाग्राम रील तेजी से वायरल हो रही है. कुछ लोगों का कहना है कि ये बहुत खतरनाक है, ऐसा नहीं करना चाहिए. तो वहीं कुछ ने यह भी कमेंट किया कि ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं केवल भारतीय ही कर सकते हैं.

देखें Video:

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स पूजा के दौरान मंत्र पढ़ रहा है. उसके हाथ में एक नारियल है. अचानक वो उस नारियल को अपने सिर के ऊपर जोर से फोड़ता है. नारियल तो फूट जाता है, लेकिन अगले ही पल शख्स लड़खड़ाकर गिरता है और बेहोश हो जाता है. फिलहाल, शख्स की हालत कैसी है, इस बात का पता नहीं चल पाया है. 

वीडियो को देखकर कुछ लोगों को तो हंसी आ गई. वहीं, कुछ लोगों ने मजाक में उस शख्स के 'भक्ति भाव' की तारीफ कर दी. एक यूजर ने लिखा- ऑपरेशन सफल, पर मरीज ढेर! दूसरे ने कहा- अपने आप को भगवान का बच्चा साबित करने के लिए उसने खुद को ही कुर्बान कर दिया! तीसरे यूजर ने लिखा- भारत भारतीयों के लिए भी नहीं है..!! इसके अलावा बहुत से लोगों ने मज़ाकिया कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.


 

ये Video भी देखें: जगतपुर गांव में दिन दहाड़े घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को किया जख़्मी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com