बहन को बचाने के लिए खूंखार कुत्तों से भिड़ गया छोटा बच्चा, आगे जो हुआ Video देख हैरान रह जाएंगे आप

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपनी बहन को बताने के लिए खूंखार कुत्तों से अकेला ही भिड़ गया और आगे जो हुआ वो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बहन को बचाने के लिए खूंखार कुत्तों से भिड़ गया छोटा बच्चा, आगे जो हुआ Video देख हैरान रह जाएंगे आप

बहन को बचाने के लिए खूंखार कुत्तों से भिड़ गया छोटा बच्चा

सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं और खुद की आंखों पर हमको यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा अपनी बहन को बताने के लिए खूंखार कुत्तों से अकेला ही भिड़ गया और आगे जो हुआ वो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और लोग इसे एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का वक्त है और सड़क पर खाली है, जहां दो एक छोटी बच्ची और एक चोटा बच्चा दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े आ रहे हैं. तभी कुत्तों के भौंकने की आवाज आती है और बच्ची डर के मारे वहां से भागने लगती है. कई कुत्ते एकसाथ वहां आ जाते हैं. लेकिन छोटा बच्चा अपनी बहन को बचाने के लिए वहां से भागता नहीं बल्कि वहीं रुककर कुत्तों का सामना करता है. बच्चा कुत्तों को जराकर भगाने की कोशिश करता है. कुत्ते भी बार-बार उसपर भौंकते हैं लेकिन वो नहीं डरता. जब कुत्ते भाग जाते हैं बच्चा तब अपने घर की ओर जाने लगता है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और बच्चे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, हर मस्जिद में शिवलिंग क्यों देखना?