पंकज त्रिपाठी की ये बात ज़रूर सुन लीजिए, आपकी आधी परेशानी ख़त्म हो जाएगी

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, मगर पंकज त्रिपाठी की बात ही सबसे अलग है. मिठी आवाज़, एक्टिंग के किंग, ऐसा लगता है जैसे कोई उन्हें गांव से उठाकर मुंबई पहुंचा दिया हो. पूरा देश पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग को बेहद पसंद करता है.

पंकज त्रिपाठी की ये बात ज़रूर सुन लीजिए, आपकी आधी परेशानी ख़त्म हो जाएगी

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, मगर पंकज त्रिपाठी की बात ही सबसे अलग है. मिठी आवाज़, एक्टिंग के किंग, ऐसा लगता है जैसे कोई उन्हें गांव से उठाकर मुंबई पहुंचा दिया हो. पूरा देश पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग को बेहद पसंद करता है. पंकज त्रिपाठी की सबसे अच्छी बात है कि उनकी आवाज़ बहुत ही मिठी है. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पंकज त्रिपाठी ज़िंदगी के बारे में बता रहे हैं. कैसे किसी भी इंसान को परेशान नहीं रहना चाहिए. अगर दुख-तकलीफ आ भी जाए तो उसे ज़िंदगी का हिस्सा मान लेना चाहिए. अपने वीडियो में पंकज बता रहे हैं कि जिंदगी बदलाव का नाम है. कभी परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज दुख है तो कल सुख भी होगा. धैर्य के साथ आगे बढ़ना जरूरी है. 

इस वीडियो को @AwanishSharan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com