होठों की खूबसूरती बढ़ाने वाली लिपस्टिक का सोशल मीडिया पर छाया एक अनोखा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक पिलर का एक अमेज़िंग और इंटरेस्टिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो देखकर आप भी उलझन में पड़ जाएंगे कि आखिर ये पिलर है किसका. तो हम आपको बताते हैं इस अनोखे वीडियो की सच्चाई.

होठों की खूबसूरती बढ़ाने वाली लिपस्टिक का सोशल मीडिया पर छाया एक अनोखा वीडियो

इंटरनेट के ज़माने में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां आपको वो सबकुछ देखने को मिलेगा जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर हर दिन हज़ारो-लाखों वीडियो शेयर किए जाते हैं, इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम आप भी हैरत में पड़ जाते हैं. वैसे तो लड़कियां लिपस्टिक को अपने लिप्स की ब्यूटी एन्हांस करने के लिए इस्तेमाल करती हैं लेकिन इनदिनों लिपस्टिक का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप एक मिनट के लिए हैरत में पड़ जायेंगे. आइए आपको दिखाते हैं ये अमेज़िंग वीडियो.

लिपस्टिक से बना पिलर

सोशल मीडिया पर एक पिलर का एक अमेज़िंग और इंटरेस्टिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो देखकर आप भी उलझन में पड़ जाएंगे कि आखिर ये  पिलर है किसका. तो हम आपको बताते हैं इस अनोखे वीडियो की सच्चाई. वीडियो में लिपस्टिक से एक बहुत बड़ा और अट्रैक्टिव पिलर खड़ा किया गया है. ज़ाहिर है कि, इस पिलर को बनाने में खासी मेहनत लगी होगी. पिलर के नीचे लिपस्टिक की एक लाइन भी दिखाई दे रही है. लिपस्टिक की लाइन को देखकर बिल्कुल ऐसा लग रहा है मानो पटाखे की लड़ी लगी हो. वीडियो में आगे जो नज़र आया उसे देखकर आपकी नज़रें बस टिकी की टिकी रह जाएंगी. आगे नज़र आ रहा है कि एक शख्स लिपस्टिक की लाइन में खड़ी सबसे पहली लिपस्टिक को गिराता है और एक के बाद सभी लिपस्टिक नीचे गिरना शुरू हो जाती हैं. इसके बाद पिलर भी धीरे-धीरे धराशायी होने लगता है. एक वक्त के लिए वो नज़ारा भी दिखाई दिया जिसमें ये पिलर कुछ देर के लिए हवा में लटकता नज़र आ रहा है और फिर सारी लिपस्टिक नीचे ज़मीन पर गिर जाती हैं.  सोशल मीडिया पर जिसने भी ये कमाल का वीडियो देखा बस देखता ही रह गया. 

नेटिजंस की बढ़ी उलझन, पूछा सच है या फ़साना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिपस्टिक का ये अमेज़िंग वीडियो Figen के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को ट्विटर यूजर्स काफी पसंद कर रहें हैं. वीडियो को एक दिन में ही लाखों लोग देख चुके हैं और इसपर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ये वीडियो रियल है या फिर एडिट करके बनाया गया है तो कुछ यूज़र्स ने कमेंट कर लिखा है कि, ये पिलर हवा में कैसे लटक सकता है.