प्यास से परेशान था शेर, शख्स के हाथ में देखा पानी की बोतल, दौड़ता आया और बच्चे की तरह लगा पीने, Video वायरल

क्या आपने कभी किसी शेर को बोतल से पानी पीते हुए (Lion drinking water from bottle) देखा है. अगर नहीं तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए.

प्यास से परेशान था शेर, शख्स के हाथ में देखा पानी की बोतल, दौड़ता आया और बच्चे की तरह लगा पीने, Video वायरल

प्यास से परेशान था शेर, शख्स के हाथ में देखा पानी की बोतल, दौड़ता आया और बच्चे की तरह लगा पीने

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां जानवरों के हैरतअंगेज़ और खौफनाक दोनों ही तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अबतक आपने सोशल मीडिया पर गिलहरी और चिड़िया को बोतल से पानी पीते हुए तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी शेर को बोतल से पानी पीते हुए (Lion drinking water from bottle) देखा है. अगर नहीं तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए. जिसमें एक प्यास से परेशान शेर बोतल से पानी पीते हुए नज़र आ रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हाथ में पानी की बोतल लिए खड़ा हुआ है. तभी एक शेर झाड़ी के पीछे से दौड़ता हुआ आता है और शख्स के पास आकर उसके हाथ में जो पानी की बोतल है, उससे बड़े प्यार से पानी पीने लगता है, बिलकुल किसी छोटे बच्चे की तरह. शेर जिस अंदाज़ में पानी पी रहा उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि उसे बहुत तेज़ प्यास लगी थी और उसका गला सूख रहा था. 

देखें Video:

देखने में ये वीडियो बड़ा प्यारा है. लोग भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- इस धरती पर अगर किसी चीज में जादू है, तो वो पानी है. वीडियो को अबतक 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हमें हवा, पानी और रोशनी की कीमत समझना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- जल ही जीवन है. इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.
 

आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com