काजीरंगा में ट्रक की चपेट में आया गैंडा, असम के CM ने शेयर किया हादसे का Video

Rhino Accident: हाल ही में काजीरंगा में एक गैंडा ट्रक की चपेट में आ गया, जिसका वीडियो खुद असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कहा है कि, घटना में घायल हुए गैंडे को बचा लिया गया. वहीं, हादसे के लिए जिम्मेवार वाहन चालक पर जुर्माना लगाया गया है.

Rhino Hit By Truck In Assam: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने बीते रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक गैंडे (Rhino) को एक तेज रफ्तार ट्रक से टकराते देखा जा सकता है, जिसके कारण गैंडे को गंभीर चोटें भी आईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, हादसे के बाद गैंडा किस तरह सड़क पर गिरता-पड़ता हुआ वापस जंगल में चला जाता है.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, हाल ही में असम (Assam) के काजीरंगा (Kajiranga) में एक गैंडा (Rhino) ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसे गंभीर चोट आ गई. इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री (Chief Minister) हिमंत बिस्व सरमा (Himant Biswa Sarma) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट (Tweet) करके कहा कि, 'गैंडे हमारे खास दोस्त हैं. हम उनके स्थान पर किसी भी उल्लंघन की अनुमति नहीं देंगे.' उन्होंने कहा कि हल्दीबाड़ी में इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में घायल हुए गैंडे को बचा लिया गया है. वहीं, इस हादसे के लिए जिम्मेवार वाहन चालक पर जुर्माना लगाया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि काजीरंगा में जानवरों को बचाने के लिए हमारी सरकार संकल्पित है और हम 32 किलोमीटर के विशेष एलिवेटेड कॉरिडोर पर काम कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क पर चल रहा है. इसी दौरान जंगल से निकल कर एक गैंडा अचानक ट्रक से टकरा जाता है. हालांकि, इस दौरान ट्रक चालक उसको बचाने की कोशिश भी करता है, लेकिन बावजूद इसके गैंडा ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा जाता है. ट्रक आगे बढ़ जाता है और गैंडा घायल होकर सड़क पर गिरते-पड़ते हुए वापस जंगल में चला जाता है. 
 

* ""'VIDEO: नहीं देखी होगी ऐसी तीरंदाजी, हाथों के बल खड़े होकर पैरों से लगाया सटीक निशाना
* 'क्या आपने सुना है 'जॉनी जॉनी यस पापा' का मैथिली वर्जन, VIDEO में देखें बच्चों और टीचर का कूल अंदाज
* "VIDEO:देखते ही देखते स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही ट्रेन के इंजन के ऊपर उठा आग का गुब्बार

देखें वीडियो- गोविंदा, सोनू सूद, काजल अग्रवाल और अन्य सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com