It's too hot... थोड़ा तरबूज मुझे भी खिला दो भाई, बिल्ली का ये सुपर क्यूट वीडियो देख दिल खुश हो जाएगा आपका

गर्मियों में हर कोई अपने आप को हाइड्रेट रखने के लिए पानी के साथ-साथ तरबूज, खरबूज जैसे फलों का भी खूब सेवन करते हैं, तो भला जानवर इसमें पीछे कैसे रह सकते हैं. एक ऐसा ही बिल्ली का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

It's too hot... थोड़ा तरबूज मुझे भी खिला दो भाई, बिल्ली का ये सुपर क्यूट वीडियो देख दिल खुश हो जाएगा आपका

सोशल मीडिया पर कुत्ते, बिल्ली और कई जानवरों के क्यूट से वीडियोज आपने खूब देखे होंगे, जो कई बार ऐसी हरकतें करते हैं कि हमारा मन मोह लेते हैं. कुछ इसी तरह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक क्यूट सी बिल्ली अपने मालिक से तरबूज खिलाने की जिद कर रही है और फिर कैसे मज़े से उसके तरबूज में मुंह मार रही है ये देखना बेहद मजेदार है. तो आइए आपको भी दिखाते हैं इस क्यूट सी बिल्ली का वॉटरमेलन खाते हुए ये प्यारा सा वीडियो.

देखें वीडियो

अरे भाई थोड़ा सा तरबूज इधर भी दे दो
ट्विटर पर Buitengebieden नाम से बने हैंडल पर 10 सेकंड का ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख रहे हैं कि एक शख्स बड़े आराम से तरबूज की स्लाइस लेकर खा रहा है, इस बीच एक बिल्ली झपट्टा मारती है और उसके तरबूज को खाने लगती है. ये देखकर बेचारा बंदा भी दंग रह जाता है और अपनी तरबूज की स्लाइस बिल्ली को दे देता है, जिसे बिल्ली बड़े चाव से खाती नजर आ रही है. यहां बिल्ली के खाने के अंदाज के साथ ही उसकी आवाज भी आपको उसे टकटकी लगाकर देखने के लिए मजबूर कर देगी.सच में इस प्यारी सी बिल्ली का वीडियो देखकर आप का भी मन खुश हो गया होगा ना?

यूजर्स बोले-बिल्ली को भी हाइड्रेशन की जरूरत
बिल्ली का तरबूज खाते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 3.3 मिलियन से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. वहीं, 19 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं और तो और यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बहुत गर्मी है भाई. तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि बिल्ली को भी हाइड्रेशन की जरूरत होती है. एक ने लिखा कि यह बहुत ही क्यूट है, जिस तरीके से वो नोम नोम की आवाज निकाल रही है. बता दें कि सोशल मीडिया पर जानवरों के कई सारे वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन जिस तरह से ये बिल्ली तरबूज पर झपट्टा मारकर इसे खा रही है, वो बड़ा ही मजेदार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com