IPL 2020: जसप्रीत बुमराह ने मारा ऐसा बोल्ड, देखते ही नीता अंबानी ने मनाया ऐसा जश्न - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs DC: मैच के हीरो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) रहे. उन्होंने मार्कस स्टॉइनिस (Marcus Stoinis) को बोल्ड मारा तो नीता अंबानी (Nita Ambani) भी जश्न मनाती दिखीं. वीडियो तेवायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: जसप्रीत बुमराह ने मारा ऐसा बोल्ड, देखते ही नीता अंबानी ने मनाया ऐसा जश्न - देखें पूरा Video

बुमराह ने मारा ऐसा बोल्ड, देखते ही नीता अंबानी ने दिया ऐसा Reaction - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs DC: आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) के बीच पहला क्वालिफायर मुकाबला खेला गया. मुंबई इंडियंस (MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 57 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के फाइनल में प्रवेश किया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 200 रन बनाये. इसके जवाब में दिल्ली की टीम आठ विकेट पर 143 रन ही बना पायी. मैच के हीरो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) रहे. उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 4 महत्वपूर्व विकेट लिए. उन्होंने मार्कस स्टॉइनिस (Marcus Stoinis) को बोल्ड मारा तो फ्रेंचाइजी की को-ओनर नीता अंबानी (Nita Ambani) भी जश्न मनाती दिखीं. उन्होंने स्टैंड्स से बुमराह को चीयर किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

15 ओवर में दिल्ली 5 विकेट खोकर 112 रन बना चुका था. मार्कस स्टॉइनिस 65 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे थे. विकेट लेने के लिए रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह को लेकर आए. उन्होंने पहली ही गेंद पर स्टॉइनिस को बोल्ड मार दिया. उनका विकेट मिलते ही मैच पूरी तरह से मुंबई के हाथ में आ चुका था. विकेट मिलने के बाद नीता अंबानी की तरफ कैमरा घूमा तो उनको भी जश्न मनाते देखा गया. वो अपने बेटे आकाश अंबानी के साथ स्टैंड्स में खड़ी थीं और चीयर कर रही थीं.

देखें Video:

मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. क्विंटन डि कॉक ने मुंबई को शानदार शुरुआत दी. उन्होंने पहले ओवर में 15 रन बनाए. फिर कप्तान श्रेयस अय्यर ने रविचंद्रन अश्विन को गेंद थमाई. रोहित शर्मा पहली ही गेंद पर आउट हो गए. फिर सूर्यकुमार यादव ने कॉक का साथ दिया और वो मैच को बड़े स्कोर की तरफ ले गए. कॉक 40 रन पर आउट हुए तो ईशान किशन ने सूर्यकुमार का साथ निभाया. सूर्यकुमार 51 रन बनाकर आउट हो गए और आखिर गेंद पर छक्का जड़कर ईशान किशन ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया. मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 200 रन बना चुका था.


जवाब में दिल्ली कुछ खास नहीं कर पाया. ट्रेंट बोल्ट ने आते ही पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे को आउट कर दिया. फिर अगले ओवर में जसप्रीत बुमराह ने शिखर धवन को यॉर्कर बॉल डालकर बोल्ड कर दिया. फिर श्रेयस अय्यर भी 12 रन बनाकर आउट हो गए. दिल्ली शुरुआत में ही घुटने टेक चुका था. मार्कस स्टॉइनिस ने 65 रन की पारी खेली. लेकिन उनका साथ किसी भी बल्लेबाज से नहीं मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली कैपिटल्स के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका है. आज खेले जाने वाले सनराइजर्स हैदारबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु के मुकाबले में जो जीतेगा, दिल्ली उससे भिड़ेगा. अगर वहां दिल्ली जीत जाता है, तो वो फाइनल में प्रवेश कर जाएगा. लेकिन यह मैच जीतकर पिछली बार का चैम्पियन मुंबई फिर फाइनल में पहुंच चुका है.