IPL 2020: शिखर धवन का विकेट मिलते ही विराट कोहली ने ऐसे मनाया जश्न, गुस्से में चीखे और फिर... देखें Video

IPL 2020 DC Vs RCB: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के अर्धशतक ने दिल्ली की जीत की राह आसान कर दी. धवन ने 54 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनका विकेट मिला, तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: शिखर धवन का विकेट मिलते ही विराट कोहली ने ऐसे मनाया जश्न, गुस्से में चीखे और फिर... देखें Video

IPL 2020 DC Vs RCB: शिखर धवन का विकेट मिलते ही विराट कोहली गुस्से में चीखे और फिर... देखें Video

IPL 2020 DC Vs RCB: दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Delhi Capitals Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के अर्धशतक से दिल्ली कैपिटल्स (DC) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को छह विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़कर दूसरे स्थान पर रहते हुए प्ले आफ (IPL Play Off) में जगह बनाने में सफल रहा. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के अर्धशतक ने दिल्ली (DC) की जीत की राह आसान कर दी. उन्होंने 54 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनका विकेट मिला, तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

153 रन का पीछा करने उतरा दिल्ली 12 ओवर में 1 विकेट खोकर 107 रन बना चुका था. शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर टिक चुके थे. मैच को करीब तक ले जाने के लिए आरसीबी को धवन के विकेट की जरूरत थी. कोहली ने शाहबाज अहमद को गेंद थमाई. अहमद की गेंद पर धवन ने स्वीप शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन शिवम दुबे के हाथ में बॉल चली गई. विकेट मिलने के बाद विराट कोहली ने गुस्से में चीखते हुए जश्न मनाया. 

देखें Video:

इस जीत से दिल्ली की टीम के 14 मैचों में 16 अंक हो गए और उसने दूसरे स्थान पर रहना तय किया. लगातार चार हार के बावजूद बेंगलोर की टीम दिल्ली को 17.3 ओवर तक जीत से रोककर 14 अंक के साथ प्ले आफ में पहुंची. टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को नेट रन रेट के आधार पर पछाड़ा. नाइट राइडर्स के भी 14 अंक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्ले आफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम का फैसला आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाले अंतिम लीग मैच से होगा. हैदराबाद की टीम अगर जीत दर्ज करती है तो प्ले आफ में जगह बनाएगी जबकि उसकी हार पर नाइट राइडर्स नॉकआउट खेलेगा.