पायलट बेटे ने फ्लाइट में अनाउंसमेंट के दौरान कही ऐसी बात, सुनकर रो पड़ीं साथ में सफर कर रही मां, देखकर भर आएंगी आंखें

उड़ान भरने से पहले, कृष्णन ने घोषणा की, कि उनके दादा-दादी और मां उनके साथ फ्लाइट में हैं. यह एक भावनात्मक क्षण था जब उनकी मां और उनके दादा-दादी खुशी से रोने लगे.

पायलट बेटे ने फ्लाइट में अनाउंसमेंट के दौरान कही ऐसी बात, सुनकर रो पड़ीं साथ में सफर कर रही मां, देखकर भर आएंगी आंखें

पायलट बेटे ने फ्लाइट में अनाउंसमेंट के दौरान कही ऐसी बात, सुनकर रो पड़ीं मां

बच्चों की सफलता से किसी भी माता-पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. अगर बच्चे माता-पिता की खुशी का हमेशा ख्याल रखते हैं, तो वो पैरेंट्स खुद को भाग्यशाली समझते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिसमें माता-पिता और बच्चों के बीच गहरा प्रेम और सम्मान दिखाया जाता है. अब इंटरनेट पर ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें चेन्नई से कोयंबटूर की उड़ान में इंडिगो के एक पायलट द्वारा अपने परिवार का गर्मजोशी से स्वागत करने से सोशल मीडिया यूजर्स मुस्कुराने लगे. कैप्टन प्रदीप कृष्णन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें फ्लाइट में एक खास अनाउंसमेंट होते समय उनकी मां रोते हुए नजर आ रही थीं.

उड़ान भरने से पहले, कृष्णन ने घोषणा की, कि उनके दादा-दादी और मां उनके साथ फ्लाइट में हैं. यह एक भावनात्मक क्षण था जब उनकी मां और उनके दादा-दादी खुशी से रोने लगे. कृष्णन ने कहा, "मुझे घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज मेरा परिवार मेरे साथ यात्रा कर रहा है." उन्होंने आगे कहा, "मेरी थाथा, पाती और अम्मा 29वीं पंक्ति में बैठी हैं. मेरे दादाजी आज पहली बार मेरे साथ उड़ान भर रहे हैं."

उन्होंने अतीत में अपने दादाजी के स्कूटर पर यात्रा करने के समय को याद किया और इसके बजाय उन्हें कॉकपिट में सवारी करवाने का मजाक भी किया. कृष्णन ने अपने दादाजी को अन्य यात्रियों का अभिवादन करने के लिए प्रोत्साहित किया, जो शालीनता से खड़े हुए और हाथ जोड़कर सभी का स्वागत किया. खूबसूरत भाव-भंगिमा की सराहना करते हुए, केबिन तालियों से गूंज उठा.

देखें Video:

कृष्णन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरा सबसे बड़ा फ्लेक्स. अपने परिवार और दोस्तों को फ्लाइट में सफर करवाना हर पायलट का सपना होता है." वीडियो को इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इस भावुक पल की सराहना की.

2018 में, कृष्णन ने अपनी मां और दादी को चेन्नई से सिंगापुर ले जाकर एक लंबे समय से किया हुआ वादा पूरा किया था. एक हृदयस्पर्शी वीडियो जिसमें कृष्णन चुपचाप उनके पास आए और उनके पैर छुए, इसने सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत प्रभावित किया. जैसे ही वह गैलरी से वापस लौटे, उनकी दादी ने मुस्कुराते हुए उसका स्वागत किया.

प्रदीप कृष्णन की मां और दादी ने कसम खाई थी कि जब तक वह तब तक फ्लाइट में यात्रा नहीं करेंगे, जब तक जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका में प्रशिक्षण प्राप्त किया था वे उनकी यात्रा का संचालन स्वयं नहीं कर सकेंगे. उड़ान से यात्रा करने के अन्य अवसरों के बावजूद, उन्होंने धैर्यपूर्वक छह से सात साल तक इंतजार किया, इस दौरान कृष्णन को नौकरी की अनिश्चितताओं का भी सामना करना पड़ा. 

ये वीडियो आपको कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com