रोबोट के लिए बन रहे खाने को देख चकरा जाएगा आपका दिमाग, होश उड़ा देगा यह मजेदार VIDEO

सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देख आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. वीडियो में एक शख्स को रोबोट के लिए खाना बनाते देखा जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि रोबोट के लिए खाना, जी हां. यकीन ना हो तो देख लीजिए यह Video.

रोबोट के लिए बन रहे खाने को देख चकरा जाएगा आपका दिमाग, होश उड़ा देगा यह मजेदार VIDEO

रोबोट के बन रहे खाने में लगा छौंका, यकीन न हो तो देख लें VIDEO

आप ने अभी तक रोबोट को सिर्फ खाना सर्व करते या फिर बनाते देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर रोबोट को खाना सर्व करते नहीं, बल्कि उसके लिए बनाया जा रहा खाना तेजी से वायरल हो रहा है. तेजी से वायरल होते इस वीडियो को देखकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. अक्सर आपने इंटरनेट पर रोबोटस से जुड़े कई वीडियोज देखे होंगे, लेकिन इस वीडियो में क्या खास है, ये तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा.

यहां देखिए वीडियो

दुनियाभर के ऐसे कई रेस्टोरेंट के बारे में आपने सुना ही होगा, जहां खाना सर्व करने के लिए इंसानों की बजाए रोबोट की मदद ली जाती है, लेकिन हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में एक शख्स को रोबोट के लिए खाना बनाते देखा जा रहा है. वीडियो में एक शख्स चूल्हे के ऊपर एक कढ़ाई में कुछ नट बोल्ट को मिर्च-मसाले के साथ पकाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

VIDEO: कछुए ने ली मगरमच्छ की फिरकी, पास आकर किया हाई फाइव

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस फनी वीडियो को देख यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को 88 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं अब तक इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. यूजर्स लगातार इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'डरावना समय आ रहा है.' वहीं एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जब आपका डॉक्टर आपको बताता है कि आपको अपना डाइट में अधिक आयरन की आवश्यकता है.'

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com