VIDEO: बिहार में खेली गई 'चप्पलमार होली', वाटर पार्क में रंगों की जगह चले जूते-चप्पल

देशभर में होली कई तरीके से खेली जाती है, लेकिन सोशल मीडिया पर बिहार की एक होली का वीडियो कुछ इस तरह से फैला की, उसे जिसने भी देखा देखता ही रह गया. दरअसल, वीडियो में खेली जा रही होली में लोग एक-दूसरे पर रंग-गुलाल की जगह चप्पल-जूते फेंकते नजर आ रहे हैं. यकीन नहीं आए तो वीडियो देख लीजिए...

VIDEO: बिहार में खेली गई 'चप्पलमार होली', वाटर पार्क में रंगों की जगह चले जूते-चप्पल

पटना की चप्पलमार होली! वाटर पार्क में दिखा अजीबोगरीब खेल, देखें VIDEO

देशभर में होली (Holi Celebrations 2022) का जश्न अलग-अगल राज्यों में अलग-अलग तरह से मनाया जाता है. आपने रंगों के अलावा, फूलों की होली, लट्‌ठ मार होली, कपड़ा फाड़ होली जैसे विभिन्न प्रकार तरीके सुने होंगे. कुछ लोग होली (Holi) के नाम पर गोबर, नालियों का कीचड़ और यहां तक की काला ऑयल तक एक-दूसरे पर फेंकते नजर आते हैं. इसी तरह बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में कपड़ा फाड़ होली खेली जाती है, लेकिन बिहार की होली का एक वीडियो हाल ही में खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इस होली को खेलने से 'तौबा' कर लेंगे. दरअसल, वीडियो में खेली जा रही होली में लोग एक-दूसरे पर रंग-गुलाल की जगह चप्पल-जूते फेंक रहे हैं. यह नजारा देखकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. यकीन नहीं आए तो वीडियो देख लीजिए.

देशभर में होली का पर्व बड़े ही धूम-धाम से मनाया गया, लेकिन बिहार की राजधानी पटना की होली ने तो सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया है. दरअसल, पटना के एक वाटर पार्क में होली का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां लोग एक-दूसरे पर चप्पल उछालते नजर आए. इस चप्पल मार होली की वजह से पूरा वाटर पार्क चप्पलों से पट गया. बताया जा रहा है कि इस पूरे पार्क को होली के थीम से सजाया गया था, लेकिन दो गुटों की चप्पलबाजी ने पूरे रंग में भंग डाल दिया.

'चचा' की बीन पर नागिन की तरह फन फैलाए बलखाने लगे 'दद्दा', VIDEO को आगे देख हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

इस दौरान अफरा-तफरी मच गई, बताया जा रहा है कि जिस पर काबू पाने के लिए आयोजकों को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ गई. थोड़ी ही देर बाद हालात पर काबू पा लिया गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसे देख लोग हैरान परेशान हो गए. इस वीडियो पर यूजर्स बढ़चढ़ कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं अभी भी रिएक्शन का सिलसिला जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे