हाथियों का झुंड मस्ती से नहा रहा था, पानी में एकसाथ एन्जॉय किया फैमिली टाइम - देखें मज़ेदार Video

जिंदगी में किसी भी चीज से ज्यादा जरूरी है परिवार के साथ रहना.

हाथियों का झुंड मस्ती से नहा रहा था, पानी में एकसाथ एन्जॉय किया फैमिली टाइम - देखें मज़ेदार Video

हाथियों का झुंड मस्ती से नहा रहा था

एक हाथी परिवार का पानी में मजे लेते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. क्लिप, जिसे ट्विटर पर शेयर किया गया था, हाथियों के एक झुंड के पानी पीने के साथ शुरु होती है. क्षण भर बाद, हम उनमें से कुछ को जंगल की ओर जाते हुए देख सकते हैं, जबकि बाकी पानी में मस्ती कर रहे होते हैं.

वीडियो के साथ कैप्शन में आईएफएस अधिकारी ने लिखा, “यह परिवार एक साथ नहाता है. वे साथ रहते हैं."

वीडियो ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया है. लोगों को वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें Video:

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जिंदगी में किसी भी चीज से ज्यादा जरूरी है परिवार के साथ रहना. दूसरे ने लिखा, “हैप्पी फैमिली. साथ रहना हमेशा रहेगा और सुखी जीवन व्यतीत करेगा. आइए हम सब एक साथ रहें और सुखी जीवन का आनंद लें."

इससे पहले, एक हाथी के अपने महावत के फोन झांकने के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी थी. वीडियो तमिलनाडु के कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर के बाहर शूट किया गया था. क्लिप में दिखाया गया है कि महावत अपने फोन पर कुछ देख रहा है. कुछ सेकंड बाद, हम हाथी को उसके बगल में खड़े होकर फोन में झाँकते हुए देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "हाथी और उसके महावत के बीच का रिश्ता और बंधन अनोखा और अनमोल होता है जब इसे सही तरीके से निभाया जाता है. जब रिश्ते को नैतिक तरीके से पोषित किया जाता है, तो यह सम्मान और प्यार का रिश्ता होता है जो जल्द ही एक गहरे बंधन में बदल जाता है. कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर की हाथी अपने कार्यवाहक के साथ फोन देख रही है. ”

Featured Video Of The Day

मध्य प्रदेश के रतलाम में ट्रक ने कई को रौंदा, 6 की मौत