1.5 मिलियन डॉलर में बिका 'द कॉन्ज्यूरिंग' फिल्म वाला हॉन्टेड हाउस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

दुनिया भर में कुछ ऐसी जगहें भी हैं, जहां अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं. 2013 में आई हॉलीवुड की डरावनी भूतिया फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग' को प्रेरित करने वाले अमेरिका के रोड आइलैंड के हॉन्टेड हाउस को भी ऐसी जगहों में गिना जा सकता है.

1.5 मिलियन डॉलर में बिका  'द कॉन्ज्यूरिंग' फिल्म वाला हॉन्टेड हाउस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

'द कॉन्ज्यूरिंग' फिल्म में दिखाया गया भूतहा मकान बिका, रोड आइलैंड के इस हॉन्टेड हाउस की हो रही चर्चा

यूं तो इस आधुनिक दौर में लोग आत्मा और भूत जैसी बातों पर यकीन नहीं करते, लेकिन आज भी कुछ लोग हैं, जो इन बातों में विश्वास रखते हैं और उनसे जुड़ा हुआ महसूस भी करते हैं. दुनिया भर में कुछ ऐसी जगहें भी हैं, जहां अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं. 2013 में आई हॉलीवुड की डरावनी भूतिया फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग' को प्रेरित करने वाले अमेरिका के रोड आइलैंड के हॉन्टेड हाउस (Haunted house) को भी ऐसी जगहों में गिना जा सकता है. खुद इस घर के मालिक नहीं चाहते कि इस घर में कोई नियमित रूप से रहे.

यहां देखें पोस्ट

3100 वर्ग फुट का है मकान

रोड आइलैंड के हॉन्टेड हाउस (Haunted house) को इसके मालिक ने 1.5 मिलियन डॉलर में बेचा है. भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 11,63,65,125 रुपये आंकी जा रही है. इस घर को साल 1836 में बनाया गया था और 2013 की हॉरर फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग' के साथ ही ये चर्चा में आ गया.


32,340 बर्गन खाकर बनाया World Record, सिलसिला अभी भी जारी...

पैरानार्मल जांचकर्ता (Paranormal investigators ) जेन (Jenn) और कोरी हेनजेन (Cory Heinzen ) ने 2019 में लगभग 3,100-वर्ग फुट का ये घर 4,39,000 डॉलर में खरीदा था. जब उन्होंने सितंबर 2021 में इसे बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया था, तब उन्होंने 1.2 मिलियन डॉलर की मांग की थी. इसके साथ ही शर्त रखी कि इसमें कोई नियमित रूप से न रहें, बल्कि इसे बिजनेस के लिए इस्तेमाल किया जाए. जैकलीन नुनेज़ इस घर के नए मालिक है, वे बोस्टन से एक रियल-एस्टेट डेवलपर है.

मृत बच्चे के शव को सूंड में लपेटे कई किलोमीटर चली हथिनी, वायरल हो रहा यह बेहद मार्मिक Video



घटी हैं डरावनी घटनाएं

वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार, साल 1971 और 1980 के बीच इस घर में रहने वाली एंड्रिया पेरोन ने बताया कि, उनके परिवार को घर में कई सुपरनैचुरल पॉवर का सामना करना पड़ा. एक बार, उन्होंने अपनी मां को एक कुर्सी पर लेटे हुए देखा और फिर वह 20 फीट दूर जाकर गिरी. पेरोन की कहा कि, उनकी मां को यह घटना याद तक नहीं रही. 

देखें वीडियो- डांस दीवाने जूनियर के सेट पर शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर और नोरा फतेही का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com