मैदान में मस्ती से फुटबाल खेल रहा था हाथी, आसपास खड़े लोग लगा रहे थे जयकारा, गजराज का ये Video देख मज़ा आ जाएगा

झारखंड के घाटशिला के कई निवासियों के लिए वास्तव में एक मज़ेदार दिन था, जब उन्होंने एक हाथी की जय-जयकार की, जिसे इस सप्ताह की शुरुआत में सामने आए एक वीडियो में फुटबॉल खेलते देखा गया था.

मैदान में मस्ती से फुटबाल खेल रहा था हाथी, आसपास खड़े लोग लगा रहे थे जयकारा, गजराज का ये Video देख मज़ा आ जाएगा

मैदान में मस्ती से फुटबाल खेल रहा था हाथी

इंटरनेट पर एक हाथी का फुटबॉल खेलते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, ये वीडियो झारखंड का बताया जा रहा है. झारखंड के घाटशिला के कई निवासियों के लिए वास्तव में एक मज़ेदार दिन था, जब उन्होंने एक हाथी की जय-जयकार की, जिसे इस सप्ताह की शुरुआत में सामने आए एक वीडियो में फुटबॉल खेलते देखा गया था. 'रामलाल' के नाम से मशहूर हाथी चाकुलिया में स्थानीय लोगों का पसंदीदा है, जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से स्पष्ट है.

जैसा कि शॉर्ट वीडियो में देखा गया है, रामलाल को मैदान पर फुटबॉल के खेल का आनंद लेते देखा गया और बैकग्राउंड में उसके प्रशंसक उसके लिए जयकार कर रहे थे. अपनी सूंड का उपयोग करते हुए, रामलाल ने गेंद को ड्रिबल किया और लोग भी चाकुलिया के सौम्य दिग्गज के देखकर खूब खुश हुए.

देखें Video:

हाथियों की विशेषता वाले ऐसे वीडियो वन्यजीव प्रेमियों के लिए एक आनंददायक उपहार की तरह हैं. उदाहरण के लिए, आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू द्वारा 4 अप्रैल को साझा की गई एक छोटी क्लिप में, एक हाथी परिवार को तमिलनाडु वन विभाग के अधिकारियों द्वारा बनाए गए तालाब से पानी पीते देखा गया था. सुप्रिया साहू ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा था, ''इस चिलचिलाती गर्मी में वन्यजीवों को पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए हमारी टीमें लगातार काम कर रही हैं.''

होली पर, रंगों का त्योहार मनाते हुए एक हाथी के बच्चे के मनमोहक वीडियो ने भी सोशल मीडिया यूजर को मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया. आईएफएस अधिकारी सुसांता नंदा ने वीडियो शेयर किया जिसमें हाथी का बच्चा धूल से होली खेलता नजर आ रहा है.

ये Video भी देखें: प्रेमी को घर में रखने के लिए महिला का हाई-वोल्टेज ड्रामा, पति न माना, तो बिजली के खंभे पर चढ़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com