Vande Bharat ट्रेन में पत्नी को छोड़ने गया था पति, अचानक से बंद हुआ ऑटोमैटिक दरवाजा, ट्रेन के अंदर ही हो गया लॉक

वायरल हो रही यह मजेदार घटना गुजरात के एक आदमी के साथ हुई, जो अपनी पत्नी को छोड़ने रेलवे स्टेशन गया हुआ था. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

Vande Bharat ट्रेन में पत्नी को छोड़ने गया था पति, अचानक से बंद हुआ ऑटोमैटिक दरवाजा, ट्रेन के अंदर ही हो गया लॉक

नाइट ड्रेस पहनकर पत्नी को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया शख्स, ट्रेन के अंदर ही हो गया लॉक

Vande Bharat Express viral image: घरवालों-रिश्तेदारों के अलावा दोस्तों और अपने किसी खास को छोड़ने के लिए अक्सर लोग रेलवे स्टेशन (Railway Station) जाते हैं. ऐसे में उनके जाने तक लोग उनका साथ निभाते नजर आते हैं, लेकिन क्या कभी ऐसा हुआ है कि, आप किसी को ट्रेन में चढ़ाने गए हो और खुद ही चलती हुई ट्रेन में फंस गए हो? हाल ही में एक ऐसा ही मामला सुर्खियों में है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. वायरल हो रही यह मजेदार घटना गुजरात के एक आदमी के साथ हुई, जो अपनी पत्नी को छोड़ने रेलवे स्टेशन गया हुआ था.

अचाक बंद हुआ ऑटोमैटिक दरवाजा (Gujarat Man Locked In Vande Bharat Express)

अपनी पत्नी को Vande Bharat में चढ़ाने में मदद करने गया शख्स खुद उस वक्त मुसीबत में पड़ गया, जब वो ट्रेन में पत्नी का सामान रखने में मदद कर रहा था, तभी अचानक से ऑटोमैटिक डोर बंद हो गए और वह बाहर नहीं निकल पाया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @imkosha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस युवती ने यह पोस्ट शेयर किया है, वो दरअसल, ट्रेन में फंसे व्यक्ति की बेटी है. युवती ने अपने माता-पिता के वड़ोदरा से सुबह की ट्रेन से मुंबई जाने का अनुभव साझा किया है.

यहां देखें पोस्ट

युवती ने अपने पोस्ट में बताया कि, कैसे पिता, मां को सामान के साथ रेलवे स्टेशन छोड़ने गए थे. ट्रेन आने पर पिता ने सामान लेकर सीटों के पास रख दिया और मां के साथ थोड़ी देर बैठ गए, फिर क्या था अचानक ऑटोमैटिक दरवाजा लगातार बीप करने लगा. युवती ने लिखा कि, पिता कुछ समझ पाते उससे पहले ही ट्रेन चल पड़ी और वह अंदर फंस गए. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

यह भी देखिए: Chaitra Navratri 2024 | कब कर सकते हैं चैत्र नवरात्रि की कलश स्थापना | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com