दूल्हे ने की गजब एंट्री, जब नहीं मिली कार और घोड़ी तो कुछ इस तरह बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, देखकर हो जाएंगे लोटपोट - देखें Video

आमतौर बारात में दूल्हा घोड़ी पर बग्घी पर या कार में बैठकर जाता है. लेकिन इस दूल्हे ने तो गजब ही कर दिया. अपनी बारात को अनोखा बनाने के लिए दूल्हे ने बारात के साथ गजब तरह से एंट्री मारी. जिसे देखकर हर कोई हसंते-हंसते लोटपोट हो रहा है.

दूल्हे ने की गजब एंट्री, जब नहीं मिली कार और घोड़ी तो कुछ इस तरह बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, देखकर हो जाएंगे लोटपोट - देखें Video

दूल्हे ने की गजब एंट्री, जब नहीं मिली कार और घोड़ी तो कुछ इस तरह बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

शादी हो या बारात, ऐसे किसी भी फंक्शन में हम सभी खूब मज़े और मस्ती करते हैं. हर लड़की और लड़के के लिए उसकी शादी का दिन बेहद खास होता है और वो इसे किसी भी तरह से खास और यादगार बनाने की पूरी कोशिश करता है. लेकिन, एक लड़के ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. आमतौर बारात में दूल्हा घोड़ी पर बग्घी पर या कार में बैठकर जाता है. लेकिन इस दूल्हे ने तो गजब ही कर दिया. अपनी बारात को अनोखा बनाने के लिए दूल्हे ने बारात के साथ गजब तरह से एंट्री मारी. जिसे देखकर हर कोई हसंते-हंसते लोटपोट हो रहा है.

देखें Video:


वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारात आ रही है. जिसमें दूल्हा अपने दोस्त के कंधों पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. दूल्हा का चेहरा देखकर लग रहा है कि मानो वो कितना गंभीर है और कुछ परेशान है. दूल्हे के आगे उसके कुछ दोस्त बड़ी मस्ती में डांस भी कर रहे हैं. दूल्हे की एंट्री जितनी हटके है उतना ही वीडियो देखने में मजेदार भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को ये वीडियो को खूब पसंद आ रहा है. अब आप बताइए क्या आपने पहले कभी किसी दूल्हे को इस तरह एंट्री करते हुए देखा है. है ना ये सबसे हटके वाली एंट्री. इस वीडियो पर लोग अपने मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि लगता है दूल्हे को कोई गाड़ी या फि घोड़ी नहीं मिली इसलिए बेचारे ने अपने दोस्त के कंधे पर बैठकर ही एंट्री मार ली.