शादी में तैयार होकर पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, जमकर मचा बवाल, दुल्हन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

शादी का जश्न जोर-शोर से मनाया जा रहा था. लेकिन उसी वक्त दूल्हे की गर्लफ्रेंड पहुंच गई और फिर जमकर बवाल कटा.

शादी में तैयार होकर पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड, जमकर मचा बवाल, दुल्हन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

शादी में तैयार होकर पहुंच गई दूल्हे की गर्लफ्रेंड.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लाइफ का सबसे खूबसूरत पार्ट शादी होता है. हर कोई चाहता है कि शादी में कोई कमी न रहे और शादी हमेशा के लिए यादगार बन जाए. लेकिन एक शादी में पूरा मजा किरकिरा हो गया. शादी का जश्न जोर-शोर से मनाया जा रहा था. लेकिन उसी वक्त दूल्हे की गर्लफ्रेंड पहुंच गई और फिर जमकर बवाल कटा. कुछ देर पहले मुस्कुरा रही दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगी. मेहमान भी हैरान रह गए. 

महिला ने मारी छींक तो नाक के अंदर से निकली ये चीज, हर कोई देखकर रह गया हैरान

दूल्हे की गर्लफ्रेंड दुल्हन के जोड़े में शादी में पहुंची थी. पहली बार तो किसी को समझ नहीं आ रहा था कि ये महिला दुल्हन की ड्रेस में क्यों घूम रही है. जैसे ही वो दूल्हा-दुल्हन के सामने पहुंची तो दूल्हे के चेहरे का रंग बदल गया. वो हैरान रह गया. उसे पता चल गया था कि यहां बड़ा ड्रामा होने वाला है.

चुनाव में पत्नी को जिताने के लिए पति ने पूरे गांव में बांटे नोट, हारी तो ऐसे किए वसूल

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीच बचाव करने दुल्हन की दोस्त और दूल्हे को गर्लफ्रेंड से दूर करने लगी लेकिन दोस्त को भी दूर कर दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की दुल्हन को बताने पहुंची थी कि जिससे उसकी शादी होने जा रही है वो असल में कैसा इंसान है. वो दुल्हन से शादी तुड़वाने पहुंची थी. ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.