दुल्हन को देखते ही इतना ही खुश हुआ दूल्हा, घबराहट में करने लगा बच्चों जैसी हरकत, देखकर आ जाएगी हंसी

कई बार दूल्हा-दुल्हन शादी में ऐसी हरकत कर जाते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी मजेदार और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया है.

दुल्हन को देखते ही इतना ही खुश हुआ दूल्हा, घबराहट में करने लगा बच्चों जैसी हरकत, देखकर आ जाएगी हंसी

दुल्हन को देखते ही इतना ही खुश हुआ दूल्हा, घबराहट में करने लगा बच्चों जैसी हरकत

शादी का सीजन हो और दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो (Bride Groom Funny Video) वायरल न हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इन दिनों सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो वायरल होने का ट्रेंड सा चल गया है. कुछ लोग तो वायरल होने के लिए ही अजीबोगरीब हरकत करके अपने वीडियो बनवाते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है, क्योंकि कई बार दूल्हा-दुल्हन शादी में ऐसी हरकत कर जाते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी मजेदार और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन खाना खाने के लिए एकसाथ बैठे हैं. दोनों ही काफी घबराए हुए से दिख रहे हैं और उम्र में भी काफी कम लग रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन के साथ बैठकर काफी खुश लग रहा है, वो इतना खुश है कि खुशी के मारे उसे समझ ही नहीं आ रहा है कि वो क्या करे. वो आंखें भाड़कर घबराते हुए इधर-उधर देख रहा है. लेकिन दूल्हा का अंदाज़ हर किसी को काफी क्यूट लग रहा है.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग दूल्हे की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं. हर कोई दूल्हे की तारीफ कर रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर memelandhimachal नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 54 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  कितना क्यूट दूल्हा है, छोटे बच्चे जैसी स्माइल और चेहरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केके की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, पोस्‍टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट से खुलासा