लड़की ने नाखून में लगी छन्नी से छान दी चाय, वीडियो देख चकरा गए लोग

अक्सर लोग कुछ अलग करने की चाह में ऐसा कर जाते हैं, जिसकी चर्चा चारों तरफ होने लगती है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की के नाखूनों की खूब चर्चा हो रही है.

लड़की ने नाखून में लगी छन्नी से छान दी चाय, वीडियो देख चकरा गए लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

नई दिल्ली:

सजना सवरना भला किसे अच्छा नहीं लगता. अक्सर लोग कुछ अलग करने की चाह में ऐसा कर जाते हैं, जिसकी चर्चा चारों तरफ होने लगती है. हाल ही में एक लड़की ने अलग दिखने के चक्कर में अपने नाखून को चाय (Tea) की छन्नी (Strainer Nail) में तब्दील कर लिया. अब ये छन्नी (Strainer on Nail) स्टाइल वाले नाखून सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कई लोगों ने तो लड़की का फैशन (Fashion) स्टाइल देख अपना माथा पकड़ लिया.

इस वीडियो को ilysm nails नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक लड़की के नाखून पर स्ट्रेनर नेल आर्ट बनाया जा रहा है. उसके नाखून पर खाली गैप वाला एक स्ट्रक्चर लगाया जाता है और फिर इस पर छन्नी जैसा धातु का स्ट्रेनर भी लगाया जाता है. इसे ग्लू से चिपकाकर नेल पेंट से आखिर में सजा दिया जाता है. इसके बाद लड़की ने अपने इस नाखून से चाय छानकर भी दिखाई, जिसमें इलायची छनकर फंस जाती है और चाय निकल जाती है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इसे 22 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस नेल आर्ट को देखने के बाद एक यूज़र ने तो ये तक कहा है कि वो मेरे ख्याल से अब तो लोग अपने नाखून में चिकन भी फ्राई कर सकते हैं तो एक अन्य यूज़र ने कहा कि डीप फ्राई बास्केट लग रही है. कई लोग ऐसे भी हैं जो कि इस नेल आर्ट बनाने वाले शख्स के टैलेंट की तारीफ भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: इस स्वेटर को खरीदने के लिए खर्च करने पड़ेंगे 30 लाख, जानें किस वजह से है ये इतना महंगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वक्त नाखूनों को खूबसूरत बनाने का ट्रेंड भी अच्छा-खासा चल रहा है. हर कोई अपने नाखूनों पर कुछ ऐसा ट्राई करना चाहता है, जो कि एकदम से अलग दिखें. इसलिए कई लोग अपने नाखूनों को अलग-अलग तरह रंगों से सजाते हैं हालांकि नाखूनों पर छन्नी लगी हुई तो शायद ही पहले किसी ने देखी हो. इसलिए लड़की के इस अंदाज को देख लोग हैरत में पड़ गए.