हाथों का इस्तेमाल किए बिना फोन स्क्रॉल कर रही थी छोटी बच्ची, जुगाड़ देख लोग बोले- इसे कहते हैं दिमाग का 2% से ज्यादा इस्तेमाल

छोटी लड़की का अपने हाथों का इस्तेमाल किए बिना फोन स्क्रॉल करने के जुगाड़ (Jugaad) का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

हाथों का इस्तेमाल किए बिना फोन स्क्रॉल कर रही थी छोटी बच्ची, जुगाड़ देख लोग बोले- इसे कहते हैं दिमाग का 2% से ज्यादा इस्तेमाल

हाथों का इस्तेमाल किए बिना फोन स्क्रॉल कर रही थी छोटी बच्ची

आपने इस वाक्यांश के बारे में तो सुना ही होगा "आधुनिक समस्याओं के लिए आधुनिक समाधान की आवश्यकता होती है" और सच तो यह है कि आजकल के बच्चे इस बात को बड़ों से बेहतर जानते हैं. आजकल बच्चे तकनीक से लैस हैं और यह कहना सुरक्षित है कि वे बड़ों की तुलना में चीजों को उनसे ज्यादा बेहतर जानते हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं? वो इसलिए क्योंकि एक छोटी लड़की का अपने हाथों का इस्तेमाल किए बिना फोन स्क्रॉल करने के जुगाड़ (Jugaad) का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. और यूजर्स अब इसपर अपना रिएक्शन दे रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो को आउट ऑफ कॉन्टेक्स्ट ह्यूमन रेस नाम के एक पेज ने ट्विटर पर शेयर किया था. इस क्लिप में एक छोटी लड़की को अपने बिस्तर पर लेटे हुए और फोन को स्क्रॉल करते हुए दिखाया गया है. लेकिन, उसके हाथ उसकी तरफ थे और उसने तकिए का इस्तेमाल करके फोन को अपने पैरों पर टिका रखा था. आप सोच रहे होंगे कि फिर वो फोन को कैसे स्क्रॉल कर रही थी? दरअसल, इसके लिए उसने एक पार्टी हॉर्न का इस्तेमाल किया. हां, आपने सही पढ़ा है.

देखें Video:

लड़की के इस जुगाड़ ने यूजर्स को हैरान कर दिया. क्लिप को 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "वाह, उसने इसे इस्तेमाल के लिए बेहतर बना दिया." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "जब आप अपने दिमाग का 2% से ज्यादा इस्तेमाल करते हैं."

'Adipurush' Review: आज रामानंद सागर होते तो खुश ना होते!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com