लड़की रील्स बनाने के लिए दिल्ली मेट्रो में भीड़ के बीच ही करने लगी डांस, लोग बोले- यात्रा के साथ फ्री मनोरंजन

इसे मेजर डीपी सिंह द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है और इसमें दो लड़कियों को डांस वीडियो बनाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है.

लड़की रील्स बनाने के लिए दिल्ली मेट्रो में भीड़ के बीच ही करने लगी डांस, लोग बोले- यात्रा के साथ फ्री मनोरंजन

लड़की रील्स बनाने के लिए दिल्ली मेट्रो में भीड़ के बीच ही करने लगी डांस

इंटरनेट किसी की प्रतिभा को दिखाने के लिए एक बेहतरीन जगह है, लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो रोंगटे खड़े कर देते हैं. हम किसी को जज नहीं कर रहे हैं, क्योंकि जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें देखने वाले पहले ही ऐसा कर चुके हैं. इसे मेजर डीपी सिंह द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है और इसमें दो लड़कियों को डांस वीडियो बनाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है.

हमें लगता है कि आखिरी लाइन को पढ़ने के बाद आपको इस बात का संकेत मिल गया होगा कि वीडियो किस बारे में है. यह एक लड़की के साथ शुरू होता है जो भीड़ भरे मेट्रो (Metro) के बीच में अपनी दोस्त को नाचते हुए रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रही है. आपको इस तरह से कुछ करने के लिए लड़की के कॉन्फिडेंस की तारीफ करने की जरूरत है, जब कम से कम तीस लोग आपको देख रहे हों.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, लोग लड़की की हरकतों से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं थे. कई लोगों ने इसे 'पब्लिसिटी स्टंट' करार दिया, जबकि अन्य ने इसे ध्यान खींचने की बेताब कोशिश करार दिया. हालांकि, कई लोगों ने कहा कि दिल्ली मेट्रो को ऐसी हरकतों पर जुर्माना लगाना चाहिए ताकि साथी यात्रियों को परेशानी न हो.