ऑनलाइन खाना ऑर्डर (Online Food Order) में ग्राहक नोट्स अनुभाग (Customer Notes Section) अपने आप में एक मज़ेदार जगह है, इससे तो आप भी सहमत होंगे? "प्याज नहीं, सीरियसली, प्याज नहीं" से लेकर "बैग को चुपचाप छोड़ दो, मेरा कुत्ता बहुत ज्यादा सोता है," ये नोट्स एक मजेदार स्क्रिप्ट की तरह हैं. चाहे वह अतिरिक्त केचप पैकेट के लिए रिक्वेस्ट हो या पिज़्ज़ा के बारे में एक अजीब कमेंट हो, ये नोट डिजिटल लेनदेन में व्यक्तित्व का स्पर्श जोड़ते हैं.
अपने मजाकिया ग्राहक आदान-प्रदान के लिए मशहूर जोमैटो (Zomato) को हाल ही में एक हास्यास्पद स्थिति का सामना करना पड़ा. एक ग्राहक ने ज़ोमैटो-संबद्ध रेस्तरां से कहा कि उनके घर में नॉन-वेज नहीं खाया जाता. इस वजह से बिल को छोड़ दें और पैकेज में चिकन के बारे में ज़िक्र न करें. हालांकि, चीजों ने एक मनोरंजक मोड़ ले लिया जब रेस्तरां ने अनुरोध की गलत व्याख्या की. ग्राहक के निर्देशों के विपरीत, उन्होंने पैकेज में बिल और हाइलाइटेड चिकन शामिल किया. और अब यह मिक्स-अप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
— Sahilarioussss (@Sahilarioussss) March 8, 2024
नोट में कहा गया है, “बिल मत भेजना साथ में और ना ही कहीं पर चिकन का ज़िक्र करना घर पर इजाजत नहीं है प्लीज." उन्होंने कहा, "प्लीज कटलरी भी भेज दें."
बिल और ये संदेश के साथ ऑर्डर मिलने के बाद ग्राहक के लिए परिणाम सोच से परे है. हालांकि, परिदृश्य निस्संदेह मजेदार था. एक यूजर ने कमेंट किया, ''गुज्जू या जैन समाज में रहने वाले सिर्फ नॉन-वेज छात्र हैं.'' ज्यादातर ने हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं