कुत्ते को जबड़े में दबाकर बैठा था मगरमच्छ, 74 साल का बुजुर्ग कूद गया नदी में पकड़ा जबड़ा और फिर... देखें पूरा Video

फ्लोरिडा (Florida) में एक शख्स को मगरमच्छ के मुंह में एक पालतू कुत्ते (Alligator Attack Dog) को दबा पाया. उसने बाहर निलाने के लिए बहुत कोशिश की. लेकिन आखिर में उनको नदी के अंदर ही कूदना पड़ा. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कुत्ते को जबड़े में दबाकर बैठा था मगरमच्छ, 74 साल का बुजुर्ग कूद गया नदी में पकड़ा जबड़ा और फिर... देखें पूरा Video

कुत्ते को जबड़े में दबाकर बैठा था मगरमच्छ, शख्स कूदा नदी में और फिर... देखें Video

फ्लोरिडा (Florida) में, मगरमच्छ (Alligator) एक आम दृश्य हैं और अक्सर लोगों के पिछवाड़े, स्विमिंग पूल और गोल्फ कोर्स में घूमते देखा जाता है. हाल ही में, एक शख्स को मगरमच्छ के मुंह में एक पालतू कुत्ते (Alligator Attack Dog) को दबा पाया. उसने बाहर निलाने के लिए बहुत कोशिश की. लेकिन आखिर में उनको नदी के अंदर ही कूदना पड़ा. 74 वर्षीय शख्स नदी में कूदा और बड़ी ही बहादुरी से कुत्ते की जान बचाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिचर्ड विल्बैंक (Richard Wilbanks) अपने तीन महीने के कैवेलियर चार्ल्स स्पैनियल (Cavalier King Charles) को बचाने के लिए घर के पीछे एक नदी में जाते दिख रहे हैं. विलबैंक्स ने सीएनएन को बताया, 'हम तालाब के पास से ही गुजर रहे थे, तभी एक रॉकेट की तरह मगरमच्छ बाहर निकला. मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक मगरमच्छ इतना तेज हो सकता है. यह बहुत तेज था.'

देखें Video:

रिचर्ड विलबैंक अपने पालतू कुत्ते को बचाने में कामयाब रहे. घटना के बारे में विलबैंक ने कहा कि मगरमच्छ को पकड़ना इतना कठिन नहीं था, उसके जबड़े को खोलना "बेहद कठिन" था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुत्ते के पेट में घांव था, लेकिन पशु चिकित्सक के पास जाने के बाद वह बिल्कुल ठीक है. विलबैंक ने वेबसाइट को बताया कि बचाने में मगरमच्छ ने उसके हाथों को चबा लिया था, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से टिटनेस का शॉट लगवाया.