दो सांड में हो रही Fight के बीच आ गया तीसरा सांड, बुरी तरह उठाकर पटका, खतरनाक लड़ाई का VIDEO वायरल

ये वीडियो दो नहीं बल्कि तीन सांडों के बीच हो रही लड़ाई (Bulls Fight) का है. दो सांडों के बीच हो रही लड़ाई में जैसे ही तीसरा सांड एंट्री करता है, पूरा गेम ही चेंज हो जाता है.

दो सांड में हो रही Fight के बीच आ गया तीसरा सांड, बुरी तरह उठाकर पटका, खतरनाक लड़ाई का VIDEO वायरल

दो सांड में हो रही Fight के बीच आ गया तीसरा सांड, बुरी तरह उठाकर पटका

सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई के खतरनाक वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो लड़ाई इतनी खतरनाक होती है कि देखने वाले की सांसे ही थम जाती हैं. खासकर शेर, हाथी और सांड की लड़ाई के वीडियो काफी खतरनाक होते हैं. ऐसी ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. ये वीडियो दो नहीं बल्कि तीन सांडों के बीच हो रही लड़ाई (Bulls Fight) का है. दो सांडों के बीच हो रही लड़ाई में जैसे ही तीसरा सांड एंट्री करता है, पूरा गेम ही चेंज हो जाता है. फिर जो हुआ उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो सांड आपस में भिड़ गए हैं और बुरी तरह लड़ रहे हैं. एक शख्स उन्हें रोकने की कोशिश करता है. तभी दौड़ते हुए वहां एक तीसरा सांड आता है और वो भी लड़ाई में शामिल हो जाता है. तीसरा सांड एक काले सांड को बुरी तरह से जमीन पर गिरा देता है और फिर उसे मारता है. इतने में काला सांड डर के मारे वहां से बड़ी तेजी से भाग खड़ा होता है.

देखें Video:

वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और खूब देखा जा रहा है. सांडों की ऐसी खतरनाक लड़ाई तो शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी. वीडियो को इंस्टाग्राम पर theglobalanimalsworld नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- सबसे खतरनाक लड़ाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, हर मस्जिद में शिवलिंग क्यों देखना?