इस ल‍िप्‍स्टिक के अंदर मिलाई जाती है ऐसी चीज, सुनकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिकी पुलिस को मिलावटी मेकअप उत्पाद में पशुओं का मल होने का पता चला है. भारत में इसका बाजार 40,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का है.

इस ल‍िप्‍स्टिक के अंदर मिलाई जाती है ऐसी चीज, सुनकर उड़ जाएंगे होश

मिलावटी मेकअप उत्पाद में पशुओं का मल होने का पता चला है.

अमेरिकी पुलिस को मिलावटी मेकअप उत्पाद में पशुओं का मल होने का पता चला है. भारत में इसका बाजार 40,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का है. सीएनएन के मुताबिक, जिन ब्रांड्स में पशु मल के अंश पाए गए हैं, उनमें मशहूर मॉडल काइली जेनर का ब्रांड काइली कॉस्मेटिक्स भी शामिल है. लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने कहा कि उसने ऐसे सौंदर्य उत्पादों को जब्त कर लिया है, परीक्षण में जिनमें बड़ी मात्रा में जीवाणु और पशु मल होने की पुष्टि हुई है.

IPL 2018: मैच में दिखा साक्षी का फैन, धोनी से माफी मांगकर कह डाली दिल की बात

लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग के कप्तान मार्क रीना ने कहा कि सेंटी एली में 21 जगहों पर की गई छापेमारी के बाद करीब 700,000 डॉलर का मिलावटी मेकअप उत्पाद जब्त किया गया है. डिटेक्टिव रिक इशितानी ने सीएनएन से संबद्ध केएबीसी को बताया कि गेराज या बाथरूम में बनाए जा रहे उत्पादों में किसी तरह से मल मिश्रित हो जाता है. 

IPL 2018: धोनी लगा रहे थे छक्के तो दूसरी तरफ जीवा कर रही थीं डांस, देखें वीडियो
 


काइली की बहन किम कर्दशियां वेल्ट ने इस छापेमारी को लेकर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया में कहा, "लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग द्वारा जब्त काइली लिप किट्स में परीक्षण में मल होने की पुष्टि हुई है. कभी भी मिलावटी उत्पाद मत खरीदें." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com