Elon Musk का बड़ा ऐलान, Twitter यूज करने के लिए अब चुकानी होगी कीमत, यूजर्स में मची खलबली

टेस्ला के फाउंडर और सीईओ एलन मस्क ने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे ट्विटर यूजर्स में चिंता पसर गई है. एलन मस्क ने ऐसे संकेत दे दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा, जिसे लेकर लोगों में खलबली मच गई है.

Elon Musk का बड़ा ऐलान, Twitter यूज करने के लिए अब चुकानी होगी कीमत, यूजर्स में मची खलबली

Elon Musk के ऐलान ने उड़ाए यूजर्स के होश, अब मुफ्त में नहीं कर सकेंगे Twitter का इस्तेमाल !

एक हफ्ते पहले ही सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदकर चर्चा में रहने वाले दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी (world's richest businessman) और टेस्ला (Tesla) के फाउंडर व सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर चर्चा का विषय बन हुए हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे ट्विटर यूजर्स में चिंता पसर गई है. दरअसल, एलन मस्क ने ऐसे संकेत दे दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा, जिसे लेकर लोगों में खलबली मच गई है.

यहां देखें पोस्ट

हाल ही में एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) पर लिखा कि, 'कैजुअल यूजर्स (free for casual users) के लिए ट्विटर (Twitter) हमेशा फ्री रहेगा, लेकिन कर्मशियल/सरकारी यूजर्स (commercial/government users) के लिए शायद थोड़ी सी फीस लग सकती है.' एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद यूजर्स फीस को लेकर तरह-तरह के तुक्के बैठा रहे हैं. इससे पहले एलन मस्क ने मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में कहा था कि, 'मैं चाहता हूं कि अमेरिका का एक बड़ा हिस्सा ट्विटर पर हो और संवाद में शामिल हो.'

IPS के गलत ट्वीट से सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, देनी पड़ गई सफाई

एलन मस्क के ट्वीट के बाद ट्विटर के इस्तेमाल के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं? जैसे सवाल उठने लाजमी थे. हालांकि, कुछ ही देर में मस्क ने ट्वीट कर यह साफ कर दिया कि, 'कैजुअल यूजर्स के लिए Twitter हमेशा मुफ्त रहेगा, लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती है.' बता दें कि एलन मस्क द्वारा ट्विटर को खरीदने की डील 44 बिलियन डॉलर में हुई है.

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com