VIDEO: पानी की पाइप लेकर खुद से नहाता नजर आया हाथी, यूजर्स बोले 'आत्मनिर्भर गजराज'

Elephant Viral Video: तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हाथी की समझदारी के कायल हो गए हैं. वीडियो में हाथी अपनी सूंड में पाइप को फंसा कर पानी से बड़े मजे से नहाता नजर आ रहा है.

VIDEO: पानी की पाइप लेकर खुद से नहाता नजर आया हाथी, यूजर्स बोले 'आत्मनिर्भर गजराज'

Elephant Bathing With Pipe: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कभी कुछ वीडियोज हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक हाथी बड़ी समझदारी दिखाता नजर आ रहा है, जिसके सोशल मीडिया यूजर्स भी कायल हो रहे हैं. वीडियो में 'गजराज' बिना किसी मदद के खुद से नहाते नजर आ रहे हैं, वो भी पाइप की मदद से. वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में हाथी की करामात देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो में एक हाथी को पानी की पाइप की मदद से खुद को ही नहलाते देखा जा रहा है. वीडियो में हाथी की समझदारी देखकर लोग उसके कायल हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे हाथी अपनी सूंड में पाइप को फंसा कर पानी से मजे से नहा रहा है. इस दौरान हाथी बड़ी ही मस्ती के मूड में नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इनको कैद में रखने का समर्थन नहीं करता हूं लेकिन हाथियों की बुद्धि की दाद देनी होगी. अद्भुत जीव, ये खुद ही नहा रहे हैं.' इस वीडियो को अब तक 235.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 11 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हाथी बहुत ही समझदार जानवर होता है.' वही एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हाथियों की रक्षा करनी चाहिए उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाना चाहिए.'